विज्ञापन
Story ProgressBack

Katni: मुड़वारा स्टेशन पर छूट गया था गहनों से भरा बैग, पुलिस की मुस्तैदी से मालिक के चेहरे पर लौटी खुशी

Katni News: मध्य प्रदेश के कटनी के मुड़वारा रेलवे स्टेशन पर एक संदिग्ध बैग लावारिस हाल में मिला. तलाशी के दौरान पुलिस को बैग से सोने के जेवर मिले, जिसकी कीमत 5 लाख रुपये बताई जा रही है.

Read Time: 3 min
Katni: मुड़वारा स्टेशन पर छूट गया था गहनों से भरा बैग, पुलिस की मुस्तैदी से मालिक के चेहरे पर लौटी खुशी
कटनी:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni) के मुड़वारा रेलवे स्टेशन पर एक संदिग्ध बैग लावारिस हाल में मिला. लावारिस बैग मिलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बैग की तलाशी की गई. तलाशी के दौरान बैग से सोने के जेवर निकले, जिसकी कीमत 5 लाख रुपये बताई जा रही है. बता दें कि पुलिस ने बैग मालिक की तलाश कर उसे सौंप दिया है.

जानकारी के मुताबिक, कटनी के सीएलपी वार्ड निवासी महिला मीना खरे अपने परिवार के साथ जबलपुर जा रही थी, लेकिन ट्रेन में चढ़ने के दौरान मुड़वारा स्टेशन पर ही बैग छूट गया.

Katni)

संदिग्ध बैग से 5 लाख के गहने मिले.

मालिक को पुलिस ने जेवरात सहित बैग लौटाया

जीआरपी थाना प्रभारी अरुणा वाहने ने बताया कि मुड़वारा स्टेशन में लावारिस बैग की सूचना रेल रक्षा समिति सदस्य द्वारा पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने लावारिस बैग को अपने कब्जे में लेकर तलाशी की, जिसमें सोने के गहने रखे हुए थे. उन्होंने कहा कि पुलिस ने बैग मालिक की तलाश शुरू की. जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि ये बैग कटनी के सीएलपी वार्ड के रहने वाली मीना खरे का है. ये बैग अपने परिवार के साथ जबलपुर जाने के दौरान गलती से मुड़वारा स्टेशन पर ही छूट गया. 

ये भी पढ़े: CG News: अमित शाह ने पूरा किया विष्णु देव साय से किया हुआ वादा, बना दिया 'बड़ा आदमी'

5 लाख रुपये के थे जेवर

बता दें कि तलाशी के दौरान संदिग्ध बैग में एक सोने का हार और एक सोने का रानी हार मिला, जिनकी कीमत करीब 5 लाख रुपये बताई गई है. फिलहाल पुलिस थाने में महिला को बुलाकर जेवर सहित बैग को सौंपा दिया गया. इधर, मीना खरे जेवरात सहित बैग मिलने के बाद काफी खुश नजर आई. इस दौरान उन्होंने पुलिस को आभार भी व्यक्त किया. 

ये भी पढ़े: आखिर क्यों सीएम शिवराज से मिलने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय, जीतने के बाद दिखा था तेवर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close