विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

KATNI: 11 साल के बच्चे के हाथ में फटा मोबाइल, जिला अस्पताल में इलाज जारी

मोबाइल की बैटरी हाथ मे ही फट गई. इससे बच्चे के सीने और हाथ मे काफी चोट आई है. हादसे के बाद एम्बुलेंस को सूचना दी गई जिसके बाद वह बड़वारा अस्पताल पहुंचे. जहां से घायल बच्चे को कटनी जिला अस्पताल ले गए. जिला अस्पताल में बच्चे को भर्ती कराया है. 

Read Time: 3 mins
KATNI: 11 साल के बच्चे के हाथ में फटा मोबाइल, जिला अस्पताल में इलाज जारी
बच्चे के हाथ में फटा मोबाइल, जिला अस्पताल में इलाज जारी

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के कटनी से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जिले के गणेशपुर में एक बच्चे को मोबाइल को हाथ में लेना भारी पड़ गया. 11 साल का बच्चा मोबाइल से खराब बैटरी निकाल रहा था. इसी दौरान बच्चे के हाथ में मोबाइल फट गया जिससे बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया. हादसे के बाद आनन फानन में बच्चे को एम्बुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल भर्ती कराया गया. जिला अस्पताल में बच्चे का इलाज चल रहा है. बच्चे के सीने व आंखें समेत कई नाजुक अंग झुलस गए हैं.  

जिला अस्पताल में बच्चे का इलाज जारी 

जिला अस्पताल में बच्चे का इलाज जारी 

पूरा मामला कटनी जिले के गणेशपुर का बताया जा रहा है. 11 साल का बच्चा अपने Jio के मोबाइल से खराब बैटरी को निकालकर फेंक रहा था. इसी दौरान मोबाइल की बैटरी हाथ में ही फट गई जिससे कि बालक बुरी तरह से घायल हो गया. मामले में घायल बच्चे का नाम राहुल सिंह है. परिजनों की सूचना पर तुरंत एम्बुलेंस बुलवाई गई. जिसके बाद बच्चे को बड़वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. बच्चे की हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे कटनी जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में घायल बच्चे का इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: कांग्रेस के जन आक्रोश यात्रा में शामिल हुई प्रियंका गांधी, भाजपा ने बताया सत्ता के लिए छटपटाहट

पुरानी बैटरी बदलते वक्त हुआ हादसा 

मामले में घायल बच्चे के भाई दद्दू सिंह ने बताया कि उसका छोटा भाई घर में ही आज मोबाइल से बैटरी निकाल रहा था. मोबाइल की बैटरी फूली हुई थी. बच्चा इसको निकालकर फेंक नही पाया और बैटरी हाथ मे ही फट गई. इससे बच्चे के सीने और हाथ मे काफी चोट आई है. हादसे के बाद एम्बुलेंस को सूचना दी गई जिसके बाद वह बड़वारा अस्पताल पहुंचे. जहां से घायल बच्चे को कटनी जिला अस्पताल ले गए. जिला अस्पताल में बच्चे को भर्ती कराया है. 

यह भी पढ़ें :  Tiger 3 के ट्रेलर की रिलीज डेट आई सामने, Salman - Katrina फिर साथ आएंगे नजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Madhya Pradesh: पीडब्लूडी मंत्री राकेश सिंह ने किया बड़ा दावा, कहा-बिना किसी नए टैक्स के प्रदेश बजट का आकार बढ़ा
KATNI: 11 साल के बच्चे के हाथ में फटा मोबाइल, जिला अस्पताल में इलाज जारी
Madrasa will be closed in MP CM Mohan Yadav gave big hints
Next Article
'चिंता मत करो...' MP में बंद होंगे मदरसे? सीएम मोहन यादव ने दिए बड़े संकेत
Close
;