विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

Katni: जदयू के दावेदार पहुंचे कलेक्ट्रेट, एक-एक रुपये के सिक्कों से फॉर्म खरीदकर पेश की मिसाल 

Katni Assembly Seat: विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) के लिए जनता दल यूनाइटेड (Janta Dal United) से दावेदार संदीप नायक (Sandip Nayak) भी कटनी जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे. संदीप नायक ने नामांकन फॉर्म लेने के लिए एक एक रुपये के सिक्के जमा कराए. इसी कड़ी में कर्मचारियों को सिक्के गिनने में एक घंटे से ज्यादा का समय लगा.

Read Time: 3 min
Katni: जदयू के दावेदार पहुंचे कलेक्ट्रेट, एक-एक रुपये के सिक्कों से फॉर्म खरीदकर पेश की मिसाल 
एक-एक रुपये के सिक्कों से फॉर्म खरीदकर जदयू के दावेदार ने पेश की मिसाल

Katni Assembly Seat: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में चुनावों (Assembly Elections) को लेकर नामांकन दाखिल कराने का सिलसिला जारी है. तमाम जिलों के उम्मीदवार कलेक्ट्रेट पहुंचकर फॉर्म जमा कर रहे हैं. विधानसभा चुनावों के लिए जनता दल यूनाइटेड (Janta Dal United) से दावेदार संदीप नायक (Sandip Nayak) भी कटनी जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे. संदीप नायक ने नामांकन फॉर्म लेने के लिए एक एक रुपये के सिक्के जमा कराए. इसी कड़ी में कर्मचारियों को सिक्के गिनने में एक घंटे से ज्यादा का समय लगा.बता दें कि जनता दल यूनाइटेड के दावेदार संदीप नायक पेशे से एडवोकेट भी रह चुके हैं. इसी सिलसिले में वह नामांकन फॉर्म लेने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे. 

एक-एक रुपये के जमा कराए 10 हजार सिक्के 

नामांकन फॉर्म लेने के लिए उन्होंने एक-एक रुपये के दस हजार रुपये के सिक्के कर्मचारियों को सौंपा। जिसके बाद कर्मचारी सिक्को को गिनने में जुट गए. जिससे उन्हें 1 घंटे से ज्यादा का समय लगा. संदीप नायक ने सिक्कों को लाने के पीछे की वजह भी बताई है. उन्होंने इसका मकसद एक रुपये के सिक्कों को लेकर चल रही भ्रम को खत्म करने की कोशिश बताया है.एडवोकेट संदीप नायक ने फॉर्म लेने के दौरान बताया कि वह जानता दल यूनाइटेड से मुड़वारा विधानसभा प्रत्याशी के रूप में नामांकन फॉर्म लिया है. 

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़े: CG Election 2023 : CM भूपेश ने कहा- ED ने मनगढ़ंत आरोप लगाकर BJP को चुनावी मुद्दा दिया, भाजपा का पलटवार- बदनाम सरकार की बदनामी!

लोगों के बीच फैले शक को दूर करने की कोशिश 

फिलहाल उन्हें अभी पार्टी की ओर से प्रत्याशी नहीं बनाया गया है. लेकिन वह अपने टिकट को लेकर भरोसा जाता रहे हैं कि वह ही मुड़वारा विधानसभा से जदयू के उम्मीदवार होंगे. एक-एक रुपये के सिक्के लाने पर उन्होंने कहा कि आजकल बाजार में एक-एक रुपये के सिक्के लेने में लोग मना कर रहे हैं. लोगो के बीच फैले संदेह को दूर करने के लिए उन्होंने यह कोशिश की. इसी सिलसिले में वह एक -एक रुपये के दस हजार रुपये के सिक्के लेकर आए जिसको प्रशासन ने स्वीकार कर लिया है.

यह भी पढ़े :Health Tips: सुबह खाली पेट पानी पीने के इन फायदों के बारे में जानते हैं आप?


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close