विज्ञापन

MP में मौत का कुआं! जहरीली गैस रिसाव से चाचा-भतीजा सहित 4 लोगों की मौत, ऐसे हुआ हादसा

MP News: मध्य प्रदेश के कटनी में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां कुएं में जहरीली गैस के रिसाव से एक साथ चार लोगों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है.

MP में मौत का कुआं! जहरीली गैस रिसाव से चाचा-भतीजा सहित 4 लोगों की मौत, ऐसे हुआ हादसा

Madhya Pradehs News: मध्य प्रदेश के कटनी जिले के जुहली गांव में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक साथ 4 लोगों के मौत की खबर आई. इनमें दो तो चाचा-भतीजा ही हैं. ये सभी सबमर्सिबल पंप को देखने के लिए कुएं में एक के बाद एक उतरे थे. इस मामले के बाद गांव में सनसनी फ़ैल गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू टीम की मदद से सभी शवों को बरामद कर लिया है.मामले की जांच की जा रही है. 

ये है मामला 

दरअसल यहां के जुहली गांव के रहने वाले संजय दुबे के कुएं में सबमर्सिबल पंप खराब हो गया था. जिसे निकालने के लिए पिंटू कुशवाहा कुएं में उतरा था. काफी देर तक वह बाहर नहीं निकला तो उनका 22 साल का भतीजा कुएं में उतरा. वह भी बेहोश हो गया. जब इन दोनों के बारे में कुछ भी पता नहीं चलता तो दो ग्रामीण भी कुएं में उतर गए. लेकिन वे भी बेहोश हो गए और कुएं से नहीं निकल पाए. एक-एक कर कुएं में उतरे इन लोगों के बारे में जब काफी देर तक पता नहीं चला तो गांव में हड़कंप मच गया. 

इस घटना पर CM मोहन यादव ने भी दुख जताते हुए लिखा है कि- 

कटनी जिले के मुड़वारा विधानसभा के ग्राम जुहली में किसान द्वारा अपने खेत के कुएं में सबमर्सिबल मोटर पंप लगाते समय जहरीली गैस के रिसाव से हुई दुर्घटना में 4 अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन का समाचार हृदयविदारक है. मैं बाबा महाकाल से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगतों की पुण्यात्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. चारों मृतकों के शव को रेस्क्यू टीम की मदद से कुएं से बाहर निकाल लिया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें बैंक में 22 कैरेट सोना गिरवी रखा, लॉकर से निकला तो चांदी में बदल गया, पूरा मामला उड़ा देगा आपके होश

ये भी पढ़ें BJP के वरिष्ठ नेता प्रभात झा का निधन, लंबी बीमारी के बाद 67 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP में इन सड़कों को मिलेगी नई रफ्तार, इकोनॉमिक कॉरिडोर के लिए ₹3 हजार करोड़ मंजूर, CM ने कहा थैंक यू
MP में मौत का कुआं! जहरीली गैस रिसाव से चाचा-भतीजा सहित 4 लोगों की मौत, ऐसे हुआ हादसा
mahakal ka prasad Report of Mahakal's Laddoo Prasad came from the government lab
Next Article
Ujjain Mahakal Prasad: महाकाल के लड्डू प्रसाद की सरकारी लैब से आई रिपोर्ट, जानें- कितना है शुद्ध?
Close