विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 14, 2023

कटनी : एक ही गांव के 4 बच्चों की तालाब में डूबने से हुई मौत, गांव में पसरा मातम

एसडीएम प्रदीप मिश्रा ने हादसे पर जानकारी देते हुए बताया कि सभी मृतक बच्चे आपस मे दोस्त थे और आज छुट्टी की वजह से सभी तालाब में नहाने आये थे.

Read Time: 2 min
कटनी : एक ही गांव के 4 बच्चों की तालाब में डूबने से हुई मौत, गांव में पसरा मातम
कटनी:

कटनी जिले के नैगवां में 4 बच्चों की तालाब में डूबने से मौत होने की दर्दनाक घटना सामने आई है. घटना स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र अन्तर्गत नैगवां के छपराहार के पास धरमपुरा जलाशय का है, जहां नैगवां निवासी 4 मासूम बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के शवों को अस्पताल भिजवाया है जहां पॉस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

मौके पर पहुंची एसआई नेहा मौर्य ने घटना पर बताया कि आज शाम को ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद वह मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से तालाब में डूबे बच्चों के शवों को निकालकर स्लीमनाबाद स्वास्थ्य केंद्र में भिजवाया. स्लीमनाबाद अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर के मुताबिक सभी बच्चों की मौत करीब 5 घण्टे पहले ही हो चुकी है.

वही, मौके पर पहुंचे एसडीएम प्रदीप मिश्रा ने हादसे पर जानकारी देते हुए बताया कि सभी मृतक बच्चे आपस मे दोस्त थे और आज छुट्टी की वजह से सभी तालाब में नहाने आये थे. चूंकि तालाब के किनारे की मिट्टी गीली थी और तालाब काफी गहरा था, जिससे सभी बच्चे डूब गए. उन्होंने कलेक्टर के निर्देश पर मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए उन्हे 5 - 5 हजार रुपए की अंत्येष्टि सहायता राशि देने और आरबीसी 6-4 के प्रावधान के तहत परिजनों को 4-4 लाख रुपयों की आपदा सहायता की राशि स्वीकृत की है.  तालाब में डूबने से जिन 4 मासूम बच्चों की मौत हुई है उसमे शशि प्रताप सिंह, सौर्य सिंह, मयंक यादव, धर्मवीर वंशकार शामिल है. सभी की उम्र करीब 12-13वर्ष की है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close