विज्ञापन
Story ProgressBack

मान गए कमलनाथ ! कांग्रेस ने किया बड़ा ऐलान- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे पूर्व मुख्यमंत्री

Kamalnath News: कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने दावा किया है कि कमलनाथ मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा के प्रवेश करने पर उसमें शामिल होंगे, इसलिए मीडिया और भाजपा के लिए कोई ‘मसाला' नहीं बचा है.

Read Time: 3 min
मान गए कमलनाथ ! कांग्रेस ने किया बड़ा ऐलान- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे पूर्व मुख्यमंत्री

Bharat Jodo Nyay Yatra in MP: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के भाजपा (BJP) ज्वाइन करने की अटकलों के बीच कांग्रेस पार्टी (Congress Party) ने उनको लेकर बड़ा ऐलान किया है. मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष (MP Cogress president) जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने कहा है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में की जा रही 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' (Bharat Jodo Nyay Yatra) के दो मार्च को मध्य प्रदेश में प्रवेश करने पर कांग्रेस नेता कमलनाथ भी इसमें शामिल होंगे. इससे पहले मंगलवार को यात्रा की तैयारियों की समीक्षा के लिए ‘वर्चुअल' माध्यम से एक बैठक में भी कमलनाथ भाग लिया.

"कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों का जिक्र करते हुए कहा कि कमलनाथ ने कहा है कि वह मध्य प्रदेश में यात्रा के प्रवेश करने पर उसमें शामिल होंगे, इसलिए मीडिया और भाजपा के लिए कोई ‘मसाला' नहीं बचा है."


कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि राज्य में चार दिनों की यात्रा के दौरान राहुल गांधी रोड शो और सभाएं करेंगे. वह छह मार्च को उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे और इसके बाद धार जिले में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. उन्होंने कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों का जिक्र करते हुए कहा कि कमलनाथ ने कहा है कि वह मध्य प्रदेश में यात्रा के प्रवेश करने पर उसमें शामिल होंगे, इसलिए मीडिया और भाजपा के लिए कोई ‘मसाला' नहीं बचा है.

कांग्रेस की वर्चुअल मीटिंग में शामिल हुए कमलनाथ

पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि इससे पहले दिन में मध्य प्रदेश के प्रभारी कांग्रेस महासचिव भंवर जितेंद्र सिंह ने यात्रा की तैयारियों की समीक्षा की और इसकी सफलता सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न समितियों का गठन भी किया. बैठक में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के अलावा राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा और जिन जिलों से यात्रा गुजरेगी, वहां से पार्टी के जिला प्रभारी समेत वरिष्ठ कांग्रेस नेता वर्चुअल माध्यम से शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें- MP में पांच और छत्तीसगढ़ में एक उम्मीदवार राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित घोषित

यात्रा दो मार्च को राजस्थान से मध्य प्रदेश के मुरैना में प्रवेश करेगी. यह छह मार्च को सैलाना से फिर से राजस्थान में प्रवेश करने से पहले ग्वालियर, शिवपुरी, गुना, राजगढ़, शाजापुर, उज्जैन, धार और रतलाम से होकर गुजरेगी. राहुल छह मार्च को धार जिले के बदनावर कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. 

ये भी पढ़ें- NDTV Exclusive: लोकसभा चुनाव लड़ेंगे शिवराज सिंह चौहान! विदिशा से BJP दे सकती है टिकट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close