विज्ञापन
Story ProgressBack

ज्योतिरादित्य का 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पर तंज, बोले- 'राहुल गांधी ने दूर से हाथ हिलाया और चले गए'

Jyotiraditya taunts on Bharat Jodo Nyay Yatra: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि ग्वालियर-चंबल संभाग में दो यात्राएं चली. एक ओलावृष्टि की और एक राहुल गांधी की, लेकिन राहुल गांधी ने दूर से हाथ हिलाया और चले गए.

Read Time: 3 min
ज्योतिरादित्य का 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पर तंज, बोले- 'राहुल गांधी ने दूर से हाथ हिलाया और चले गए'

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) गुना-शिवपुरी (Guna-Shivpuri) संसदीय क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे. सिंधिया ओलावृष्टि से प्रभावित किसानों को मुआवजा राशि वितरित करने के लिए शिवपुरी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' (Bharat Jodo Nyay Yatra) पर पर तंज कसते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोला. साथ ही शिवपुरी और गुना में हवाई अड्डे की सौगात देने की घोषणा की.

राहुल गांधी ने दूर से हाथ हिलाया और चले गए.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि ग्वालियर-चंबल संभाग में दो यात्राएं चली. एक ओलावृष्टि की और एक राहुल गांधी की, लेकिन राहुल गांधी ने दूर से हाथ हिलाया और चले गए. जबकि हमने लोगों को गले लगाया. उनको मुआवजा देकर दुख की घड़ी में साथ दिया.

1 लाख किसानों की फसलों को हुआ नुकसान

सिंधिया ने ओलावृष्टि से प्रभावित हुए किसानों का आंकड़ा बताते हुए कहा कि लगभग 1 लाख किसानों की फसलों को नुकसान हुआ है और भाजपा की मोदी सरकार ने उन किसानों को हाथों-हाथ मुआवजा दी. ये भाजपा और मोदी सरकार की ताकत है जो दिखावा नहीं करती, बल्कि काम करती है.

सिंधिया ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले भी कई तरह की बातें हुई. लांछन लगे और निम्न स्तर के आरोप-प्रत्यारोप सामने आए, लेकिन नतीजा सबके सामने है. जनता कल भी मोदी के साथ थी और आज भी मोदी के साथ है.

बता दें कि गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार सिंधिया संसदीय क्षेत्र पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश के कई शहरों में हवाई अड्डे की सौगात देने की घोषणा की है.

ये भी पढ़े: Women's Day: 8 मार्च को ही क्यों मनाया जाता है विश्व महिला दिवस, जानें इसका इतिहास?

मध्य प्रदेश के कई शहरों में मिलने जा रही हवाई अड्डे की सौगात

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में सबसे बड़ा हवाई अड्डा ग्वालियर में बन कर तैयार है, जिसका 10 मार्च को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकार्पण करने ग्वालियर आ रहे हैं. ग्वालियर का हवाई अड्डा न केवल मध्य प्रदेश के लिए गौरव है, बल्कि ग्वालियर चंबल संभाग के लिए एक अनूठी विरासत है. सिंधिया ने कहा कि जबलपुर, दतिया, शिवपुरी और गुना के साथ मध्य प्रदेश के शहरों में हवाई अड्डे की सौगात मिलने जा रही है.

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने ऐलान करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की धरती पर कई नए हवाई अड्डे बन रहे हैं और इन हवाई अड्डों के जरिए लोगों की यात्राएं आसान होगी और उनकी सुविधा बढ़ेगी. उन्होंने कहा कि दतिया, शिवपुरी, गुना, जबलपुर,  ग्वालियर के साथ सतना और रीवा में भी हवाई अड्डे बनाए जा रहे हैं. सिंधिया ने कहा के मध्य प्रदेश तेजी के साथ उन्नति कर रहा है. 

ये भी पढ़े: आज चित्रकूट, सिंगरौली और इंदौर के दौरे पर रहेंगे सीएम मोहन यादव, इन योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close