विज्ञापन
Story ProgressBack

आज चित्रकूट, सिंगरौली और इंदौर के दौरे पर रहेंगे सीएम मोहन यादव, इन योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

Madhya Pradesh News: मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार को चित्रकूट, सिंगरौली और इंदौर के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान सीएम चित्रकूट में स्वदेश दर्शन योजना के तहत होने वाले विकास कार्यों के शिलान्यास समारोह में शामिल होंगे. वहीं सिंगरौली में 229.55 करोड़ रुपये की लागत से 62 विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे. 

Read Time: 2 min
आज चित्रकूट, सिंगरौली और इंदौर के दौरे पर रहेंगे सीएम मोहन यादव, इन योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार, 7 मार्च को चित्रकूट, सिंगरौली और इंदौर के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान सीएम चित्रकूट में स्वदेश दर्शन योजना के तहत होने वाले विकास कार्यों के शिलान्यास समारोह में शामिल होंगे. इस कार्यक्रम में पीएम मोदी भी वर्चुअली जुड़ेंगे. जबकि सिंगरौली में 229.55 करोड़रुपये की लागत से 62 विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे. 

कार्यक्रम के अनुसार, मुख्यमंत्री सुबह 10: 45 बजे भोपाल से चित्रकूट आएंगे. इस दौरान सीएम स्वदेश दर्शन योजना 2.0 के तहत होने वाले विकास कार्यों के शिलान्यास समारोह में शामिल होंगे. प्रधानमंत्री मोदी भी इस कार्यक्रम में वर्चुअली जुड़ेंगे. मुख्यमंत्री मंदाकिनी नदी में आरती पूजन भी करेंगे. बता दें कि स्वदेश दर्शन योजना 2.0 के तहत मंदाकिनी नदी के घाटों का निर्माण और उन्नयन का कार्य किया जाएगा. वहीं सीएम विभागीय योजनाओं के हितग्राहियों को हितलाभ वितरण करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव दोपहर 12.30 बजे स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सीएम हेलीपेड से हर्रई रवाना होंगे, जहां दोपहर 2 बजे स्थानीय कार्यक्रम और रोड शो में शामिल होंगे. इसके बाद दोपहर 2.35 बजे एन.सी.एल. ग्राउंड बिलौंजी पहुंचेंगे, जहां सीएम राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन और राज्य शहरी आजीविका मिशन कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद सीएम 229.55 करोड़ रुपये की लागत से 62 विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे. अस मौके पर सीएम यादव विभागीय योजनाओं के हितग्राहियों को हितलाभ वितरण करेंगे. 

दोपहर 3.30 बजे सीएम एन.सी.एल. ग्राउंड बिलौंजी से सिंगरौली के लिए रवाना हो जाएंगे. वहीं दोपहर 3.55 बजे इंदौर के लिए रवाना होंगे. दरअसल, सीएम मोहन यादव शाम 5.45 बजे इंदौर में एक भारत साड़ी वॉकथॉन कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस दौरान सीएम दिव्यांगों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे. इसके अलावा इन दिव्यांगों से संवाद करेंगे. संवाद करने के बाद सीएम यादव कैंसर पीडितों के उपचार के लिए 3 वैन का शुभारंभ करेंगे. 

मुख्यमंत्री मोहन यादव शाम 7.15 बजे इंदौर से उज्जैन के लिए रवाना हो जाएंगे. वहीं सीएम आज रात्रि विश्राम उज्जैन में करेंगे. 

ये भी पढ़े: Women's Day: 8 मार्च को ही क्यों मनाया जाता है विश्व महिला दिवस, जानें इसका इतिहास?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close