विज्ञापन
Story ProgressBack

सिंधिया ने एक बार फिर दिग्विजय और कमलनाथ पर साधा निशाना, कहा- ये सर्दियों में आने वाले प्रवासी पक्षी जो...

सिंधिया ने सोमवार को शिवपुरी के कोलारस विधानसभा क्षेत्र (Kolaras Assembly Constituency) के खतौरा में बीजेपी प्रत्याशी महेंद्र यादव (BJP Candidate Mahendra Yadav) के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ का नाम लिए बगैर ही उन पर निशाना साधा.

Read Time: 2 min
सिंधिया ने एक बार फिर दिग्विजय और कमलनाथ पर साधा निशाना, कहा- ये सर्दियों में आने वाले प्रवासी पक्षी जो...
सिंधिया ने सोमवार को खतौरा में बीजेपी प्रत्याशी महेंद्र यादव के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया.

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) ने चुनाव प्रचार के दौरान एक बार फिर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) और कमलनाथ (Kamal Nath) पर निशाना साधा है. सिंधिया ने सोमवार को शिवपुरी के कोलारस विधानसभा क्षेत्र (Kolaras Assembly Constituency) के खतौरा में बीजेपी प्रत्याशी महेंद्र यादव (BJP Candidate Mahendra Yadav) के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ का नाम लिए बगैर ही उन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये सर्दियों में आने वाले प्रवासी पक्षियों (Migratory Birds) की तरह हैं, जो गर्मियां आते ही अपने-अपने ठिकाने पर लौट जाने वाले हैं. कोलारस और इस क्षेत्र का विकास बीजेपी और हमको करना है.

शिवराज सरकार की हुई जमकर तारीफ

जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारत सरकार की उपलब्धियां को गिनाया. इसके साथ ही उन्होंने मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) की भी जमकर तारीफ की. सिंधिया ने लोगों को लाडली बहना और किसान सम्मान निधि जैसी महत्वपूर्ण योजनाओं के फायदे बताए.

बीजेपी को बताया देश की सर्वश्रेष्ठ पार्टी

खतौरा में जनसभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने बीजेपी को देश की सर्वश्रेष्ठ पार्टी बताया. उन्होंने अटल बिहारी वाजपेई, अपनी दादी विजय राजे सिंधिया से लेकर बीजेपी के तमाम दिग्गज नेताओं की तारीफ की और बीजेपी को बेहतरीन पार्टी बताया.

ये भी पढ़ें - "इस बार 2018 से ज्यादा तैयारी..." - दिग्विजय सिंह ने जताई 130+ सीटें मिलने की उम्मीद

ये भी पढ़ें - CM शिवराज ने राहुल गांधी के दौरे से पहले पूछा-कांग्रेस ने MP में कितने OBC मुख्यमंत्री बनाए?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close