विज्ञापन

राहुल गांधी पर जमकर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया, बोले, 'असफलता और कुंठा में दे रहे हैं राष्ट्रविरोधी बयान '

Jyotiraditya Scindia Attacked On Congress: अमेरिका में राहुल गांधी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्र के ख़िलाफ़ दिए बयानों पर ट्वीट करते हुए केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी को स्वामी विवेकानंद से सीख लेनी चाहिए. उन्होंने कहा कि असफलता की कुंठा के कारण राहुल गांधी दिशाहीन होकर राष्ट्रविरोधी बयान दे रहे हैं.

राहुल गांधी पर जमकर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया, बोले, 'असफलता और कुंठा में दे रहे हैं राष्ट्रविरोधी बयान '
ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

Rahul Gandhi America Controversy: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी पर सोमवार को कड़ा प्रहार किया है. उन्होंने विदेश में बैठकर भारत विरोधी बयान देने के लिए लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को आड़ों हाथ लेते हुए कहा कि, चीन उनके मन मंदिर में रच बस गया है. उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी के देश विरोधी बयानों के लिए कांग्रेस पार्टी को राष्ट्र से माफ़ी मांगनी चाहिए 

अमेरिका में राहुल गांधी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्र के ख़िलाफ़ दिए बयानों पर ट्वीट करते हुए केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी को स्वामी विवेकानंद से सीख लेनी चाहिए. उन्होंने कहा कि असफलता और कुंठा के कारण राहुल गांधी दिशाहीन होकर राष्ट्रविरोधी बयान दे रहे हैं.

सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक ट्वीट में केंद्रीय मंत्री लिखा, आज से 130 वर्ष पूर्व स्वामी विवेकानंद जी ने अमेरिका में आयोजित विश्व धर्म संसद में अपने उद्बोधन के माध्यम से भारत की एक धार्मिक एवं सांस्कृतिक छवि पूरे विश्व में निर्मित की थी, इसके बाद एक सदी तक कई महानुभावों ने इस संस्कृति को आगे बढ़ाकर कर देश की सकारात्मक छवि सुदृढ़ की.

'दिशाहीन कांग्रेस के नेता लगातार विदेशी धरती पर देश विरोधी बयान दे रहे हैं'

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पिछले कुछ सालों से दिशाहीन कांग्रेस पार्टी के कई नेता लगातार अपनी राजनीतिक असफलता और कुंठा के कारण देश विरोधी बयान विदेशी धरती पर दे रहे हैं.  वे अपने निजी स्वार्थ में चक्षुहीन हो चुके हैं और मातृभूमि को अपमानित करने से भी चूक नहीं रहे.

बकौल ज्योतिरादित्य सिंधिया, विपक्ष के नेता राहुल गांधी के अमेरिका में प्रधानमंत्री मोदी और भारत विरोधी दिए असत्य बयानों की जितनी भर्त्सना की जाए वह कम है, उनके मन-मंदिर व हृदय में चीन रच बस गया है, तभी केवल चीन की प्रशंसा अंतरराष्ट्रीय मंच पर करते रहते हैं. 

उल्लेखनीय है तीन दिवसीय अमेरिका दौरे पर गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक कार्यक्रम में भारत की बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए कहा था, एक तरफ जहां भारत में बेरोजगारी बढ़ रही है तो वहीं दूसरी तरफ चीन और वियतनाम जैसे देशों में रोजगार के अवसर बढ़ रहे है.

ये भी पढ़ें-किंग खान ने अंग्रेजी फिल्म से किया था सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू, 'गे' किरदार में दिखे शाहरुख को पहचानना भी मुश्किल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
वेतन मिलने से खिल उठे नगरनिगम कर्मचारियों के चेहरे ! NDTV के असर का जताया आभार 
राहुल गांधी पर जमकर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया, बोले, 'असफलता और कुंठा में दे रहे हैं राष्ट्रविरोधी बयान '
PM Narendra Modi's birthday week in MP will be celebrated on the theme of cleanliness of nature, cleanliness of culture, know the major decisions of CM Mohan cabinet
Next Article
MP में ऐसे मनाया जाएगा PM मोदी का बर्थ डे, जानिए मोहन कैबिनेट के प्रमुख फैसले
Close