विज्ञापन

Fake Admit Card: सेना में भर्ती के लिए फर्जी एडमिट कार्ड लेकर पहुंची युवती, इंटरव्यू से पहले धरी गई

Indian Army Recruitment: फेक एडमिट कार्ड के साथ गिरफ्तार की गई झारखंड की युवती की पहचान रूपा के रूप में हुई है. जांच के दौरान दो प्रतिभागियों के एडमिट कार्ड का क्रमांक एक जैसा नजर आया तो सूबेदार को शक हुआ और फेक एडमिट कार्ड वाली युवती को गिरफ्तार कर लिया गया.

Fake Admit Card: सेना में भर्ती के लिए फर्जी एडमिट कार्ड लेकर पहुंची युवती, इंटरव्यू से पहले धरी गई
प्रतीकात्मक तस्वीर

Fake Document: भोपाल में सुल्तानिया इंफ्रेंट्री लाइन में साक्षात्कार के लिए पहुंची झारखंड की युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवती के पास से जांच अधिकारियों ने फर्जी एडमिट कार्ड बरामद किया. शाहजहानाबाद पुलिस गिरफ्तार युवती से पूछताछ कर रही है.  युवती सुल्तानिया इंफ्रेंट्री लाइन के दूसरे चरण के इंटरव्यू देने भोपाल पहुंची थी.

फेक एडमिट कार्ड के साथ गिरफ्तार की गई झारखंड की युवती की पहचान रूपा के रूप में हुई है. जांच के दौरान दो प्रतिभागियों के एडमिट कार्ड का क्रमांक एक जैसा नजर आया तो सूबेदार को शक हुआ और फेक एडमिट कार्ड वाली युवती को गिरफ्तार कर लिया गया.

जांच के दौरान दो अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड के क्रमांक एक जैसे थे

रिपोर्ट के मुताबिक गिरफ्तार की गई युवती रूपा झारखंड की रहने वाली है. फर्जी एडमिट कार्ड के साथ गिरफ्तार हुई युवती और एक दूसरे अभ्यर्थी के एडमिट कार्ड के क्रमांक एक जैसे थे, लेकिन एडमिट कार्ड पर छपे नाम, फोटो और पता अलग-अलग थे, जिसे देखकर जांच अधिकारी ने सच्चाई का पता लगाने के लिए मामला साइबर सेल को सौंप दिया.

साइबर सेल ने जांच के दौरान झारखंड की युवती के दस्तावेज फर्जी पाए

साइबर सेल ने जांच के दौरान दोनों अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच की. जांच में पटना से आई अभ्यर्थी के दस्तावेज सही पाए गए, जबकि झारखंड की युवती के दस्तावेज फर्जी पाई गई, जिसके बाद युवती को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल, पुलिस युवती से पूछताछ कर रही है. 

शाहजहानाबाद पुलिस युवती से अब कड़ाई के साथ पूछताछ कर रही है

गौरतलब है भोपाल में सुल्तानिया इंफ्रेंट्री लाइन के दूसरे चरण के इंटरव्यू के लिए देश भर के अभ्थर्थी पहुंचे थे. फेक एडमिट कार्ड लेकर साक्षात्कार के लिए पहुंची झारखंड की युवती के इरादे को जानने के लिए शाहजहानाबाद पुलिस युवती से अब कड़ाई के साथ पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें- 'स्कूल जा रही हूं' बोलकर घर से निकली तीन नाबालिग छात्राएं हुई लापता, 48 घंटे बाद सरहद पार मिली!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
इंदौर में मच्छरों का कहर ! तेजी से बढ़ रहे डेंगू - चिकनगुनिया के मामले, कैसे बचें ?
Fake Admit Card: सेना में भर्ती के लिए फर्जी एडमिट कार्ड लेकर पहुंची युवती, इंटरव्यू से पहले धरी गई
MP Woman Assaulted on Street, Video Goes Viral
Next Article
सब्जी की दुकान लगाने को लेकर महिला की पिटाई, सिर फोड़ने का VIDEO वायरल
Close