विज्ञापन
Story ProgressBack

डिप्टी CM कल्चर अब लौट रहा है... जगदीश देवड़ा ने की NDTV से बात, कल लेंगे शपथ

डॉ. मोहन यादव भोपाल स्थित मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में बुधवार, 13 दिसंबर को 12 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. उनके साथ डिप्टी सीएम भी शपथ लेंगे. स्टेडियम में विशाल डोम तैयार कराया जा रहा है. इसमें दो हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है.

Read Time: 3 min
डिप्टी CM कल्चर अब लौट रहा है... जगदीश देवड़ा ने की NDTV से बात, कल लेंगे शपथ
जगदीश देवड़ा ने की NDTV से बात

Jagdish Devda News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में शपथ ग्रहण की तैयारियां शुरू हो गई हैं. बुधवार को डॉ मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. उनके साथ दो उप मुख्यमंत्री भी शपथ ग्रहण करेंगे. उससे पहले मध्य प्रदेश के मनोनीत उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा (Deputy CM Jagdish Devda) ने NDTV से खास बातचीत की है. उन्होंने कहा कि उप मुख्यमंत्री कल्चर बहुत पहले हुआ करता था. अब यह लौटा है. हम लगातार काम करते रहेंगे. 

जगदीश देवड़ा ने कहा, 'एक साधारण से कार्यकर्ता को सीधा इतना बड़ा पद दे देना, यह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में ही हो सकता है. हम भी आखिरी पंक्ति में कहीं बैठे हुए थे. किसी और बात पर चर्चा चल रही थी. अचानक से हमें इस बारे में बताया गया. BJP ने हमेशा ही कार्यकर्ता को प्राथमिकता दी है, एक बार फिर से यह साबित हो गया है.'

यह भी पढ़ें : MP Oath Ceremony: नए मुख्यमंत्री की शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां तेज, कल 12 बजे शपथ लेंगे मोहन यादव

'लौट रहा है डिप्टी सीएम कल्चर'

देवड़ा ने कहा, 'प्रदेश में जो भी फैसले होते हैं बहुत सोच समझ के हुए हैं और ऐसे ही विकास के लिए होते रहेंगे. हम लगातार काम करते रहेंगे लेकिन कांग्रेस सिर्फ सवाल उठाती रहेगी. कांग्रेस ने आज तक सवाल उठाने के अलावा कुछ नहीं किया है. ऐसा लगता है कि प्रदेश में काम करने का ज़िम्मा हमारा है और सवाल उठाने का कांग्रेस का. कल हम शपथ ग्रहण समारोह में शपथ लेंगे.' उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम कल्चर बहुत पहले था पर अब यह लौटा है, काम लगातार होगा.

यह भी पढ़ें : दिल्ली जाने के सवाल पर पूर्व CM शिवराज ने कहा- 'कुछ मांगने जाने से पहले मैं मरना बेहतर समझूंगा'

शपथ ग्रहण में दो हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था

डॉ. मोहन यादव भोपाल स्थित मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में बुधवार, 13 दिसंबर को 12 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. उनके साथ डिप्टी सीएम भी शपथ लेंगे. स्टेडियम में विशाल डोम तैयार कराया जा रहा है. इसमें दो हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है. विशाल मंच तैयार कराया जा रहा है, जहां दो दर्जन से अधिक आला नेता शामिल होंगे. यहां पर बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और आम जनता भी मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close