विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

जबलपुर में ढोल नगाड़ों के साथ लाडली का स्वागत...बेटी के जन्म को पार्षद ने कुछ यूं बना दिया यादगार

समाज में लड़कों की चाह रखने वालों की सोच में परिवर्तन आए इसके लिए मध्य प्रदेश के जबलपुर के एक पार्षद ने शहर में एक परिवार में बेटी के जन्म को इतना यादगार बना दिया कि लोगों के जुबान पर इसी के चर्च है.

Read Time: 3 min
जबलपुर में ढोल नगाड़ों के साथ लाडली का स्वागत...बेटी के जन्म को पार्षद ने कुछ यूं बना दिया यादगार
जबलपुर में बेटी के जन्म पर मनाया गया जश्न
जबलपुर:

इंसान को संतान भाग्य से होती है पर बेटियां सौभाग्य से होती हैं. यही अरमान दिल में पाले जबलपुर के भूकंप कॉलोनी के रहने वाले ऋषभ पराशर के घर बीते दिन खुशखबरी आई. दरअसल, कई सालों से पूरे परिवार को इंतजार था कि उनके घर भी बेटी की किलकारियां गूंजे. हालांकि उनकी ये तमन्ना ईश्वर ने पूरी कर दी.

n8sj7eb8

पार्षद ने शहर में एक परिवार में बेटी के जन्म को इतना यादगार बना दिया कि लोगों के जुबान पर इसी के चर्च हैं.

वहीं ऋषभ के घर में जन्मी बेटी की खबर मोहल्ले के लोगों के साथ क्षेत्रीय पार्षद जीतू कटारे को भी लगी. कटारे ने समाज में लड़कों की चाह रखने वालों की सोच में परिवर्तन आए इसके लिए नवजात कन्या का भव्य स्वागत किया. 

h594mum8

फूलों के कालीन से सजाया गया मोहल्ला

बेटी के आगमन पर फूलों से सजाई गली

दरअसल, पार्षद जीतू कटारे ने नवजात कन्या का अस्पताल से ऋषभ के घर पर आगमन को यादगार बनाने का सुझाव दिया और मोहल्ले वालों के साथ मिलकर ऋषभ पराशर की नन्ही परी के आगमन को यादगार बनाने की तैयारी शुरू कर दी. वहीं ऋषभ और उनकी पत्नी अंचल पराशर, जीतू कटारे के साथ मोहल्ले वालों ने बिटियां के आगमन पर भव्य स्वागत किया. पूरी गली को फूलों के कालीन से सजा दिया और बैंड बाजे, ढोल नगाड़े की धुनों में बेटी की अगवानी की.

uthd6nd

ढोल नगाड़ों के साथ पुष्पवर्षा कर लाडली का किया गया स्वागत

ये भी पढे: सांची बनी देश की पहली सोलर सिटी, CM शिवराज ने दी बड़ी सौगात...जानें खासियत 

अब तो पूरे शहर में हैं चर्चे

इतना ही नहीं लक्ष्मी का स्वरूप बिटियां को लक्ष्मी पर ही विराजित किया गया. वहीं, पराशर परिवार के कहने पर पार्षद जीतू कटारे ने बिटिया का नामकरण भी किया. बता दें कि पार्षद जीतू कटारे द्वारा किया गया ये अनूठा प्रयास अब पूरे शहर में चर्चे के विषय बना हुआ है और हर कोई बस इसी की बात कर रहा है.

ये भी पढे: यह ब्राउन चीज बाथरूम में डाल दीजिए, फिर देखिए कैसे चुटकियों में चमक जाएगा गंदा Bathroom

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close