विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL Cricket Betting Indore: इंदौर में फिर पुलिस ने पकड़ा आईपीएल का सट्टा, 11 सटोरिए गिरफ्तार

IPL Satta In Indore: इंदौर क्राइम ब्रांच और पुलिस ने 11 सटोरियों (IPL Cricket Betting Indore) को पकड़ा है. आरोपित ऑनलाइन सट्टा लगा रहे थे.

Read Time: 2 min
IPL Cricket Betting Indore: इंदौर में फिर पुलिस ने पकड़ा आईपीएल का सट्टा, 11 सटोरिए गिरफ्तार

इंदौर क्राइम ब्रांच ने सट्टे के अड्डे पर छापा मारा है. पुलिस ने 11 सटोरियों (IPL Cricket Betting Indore) को पकड़ा है. आरोपित ऑनलाइन सट्टा लगा रहे थे. पुलिस के मुताबिक, इंदौर क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि बाणगंगा क्षेत्र के प्रीमियम पैराडाइज कॉलोनी के एक घर में आईपीएल क्रिकेट मैच का ऑनलाइन सट्टा (IPL Cricket Betting) संचालित किया जा रहा है.

34 मोबाइल, 3 लैपटॉप समेत  90 हजार कैश जब्त

मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम और बाणगंगा थाना के पुलिस ने संयुक्त रूप से दबिश दी. इस दौरान पुलिस ने 8 सटोरिए को गिरफ्तार किया. साथ ही आरोपितों से 34 मोबाइल, 3 लैपटॉप, 1 एलईडी टीवी, 1 टैबलेट, 1 कैलकुलेटर, 90 हजार कैश और 48 सट्टा पर्ची बरामद किया है. आरोपित ऑनलाइन आइडी बनाकर सट्टा लगा रहे थे.

IPL Satta

IPL Satta: 34 मोबाइल, 3 लैपटॉप, 1 LED टीवी, 1 टैबलेट, 1 कैलकुलेटर, 90 हजार कैश, 48 सट्टा पर्ची जब्त किया गया.

11 सटोरिए को इंदौर क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

पुलिस टीम सट्टा लगा रहे रितेश, धीरज ,परवेज, मनीष मेहता, पंकज, उदयचंद्र, पवन और मनीष को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 34 मोबाइल, 3 लैपटॉप, 1 एलईडी टीवी, 1 टैबलेट, 1 कैलकुलेटर, 90 हजार कैश, 48 सट्टा पर्ची, पेन बरामद किया. साथ ही पुलिस ने सट्टे का हिसाब किताब का लेखा जोखा का ब्यौरा भी जब्त किया. इसके अलावा प्लाजा पुलिस थाना क्षेत्र के नवनीत टावर के फ्लैट में सट्टा संचालित करने वाले तीन अन्य आरोपियों रोहित, सूरज और आलोक को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों के पास से पुलिस ने 10 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप बरामद किया है. बता दें कि इस लैपटॉप में 16 लाख रुपये का सट्टे का हिसाब किताबभी मिला है.

34 मोबाइल, 3 लैपटॉप, 1 एलईडी टीवी, 1 टैबलेट, 1 कैलकुलेटर, 90 हजार कैश, 48 सट्टा पर्ची, पेन बरामद किया

रोहित, सूरज और आलोक समेत 11 सटोरिए गिरफ्तार.

Gambling एक्ट के तहत कार्रवाई

बता दें कि इंदौर क्राइम ब्रांच ने आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम (Gambling Act) की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने कई छापामार कार्रवाई करते हुए आईपीएल क्रिकेट मैचों के सट्टे पकड़े हैं.

ये भी पढ़े:  व्हीलचेयर पर दिव्यांग, देसी स्टाइल में सेल्फी लेते मतदाता...MP-छत्तीसगढ़ में दिख रहा वोटिंग का उत्साह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close