विज्ञापन
Story ProgressBack

इंदौर में वर्दी का इकबाल नहीं! दो युवकों ने जवान को पीटा, बाद में पुलिस ने निकाला दोनों का जुलूस

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में मनचलों में वर्दी का खौफ भी नहीं है. यहां के मल्हारगंज थाने के राजमोहल्ला इलाके में हुई वारदात तो यही बताती है. दरअसल यहां रविवार देर रात दो लड़कों में विवाद हुआ. इसी दौरान जब मौके पर पुलिस के जवान ने दोनों को समझाने की कोशिश की तो युवक उस पर ही टूट पड़े. एक युवक ने तो सरेआम आरक्षक की पिटाई भी कर दी. पूरी घटना CCTV में रिकॉर्ड हो गई.

Read Time: 3 mins
इंदौर में वर्दी का इकबाल नहीं! दो युवकों ने जवान को पीटा, बाद में पुलिस ने निकाला दोनों का जुलूस

Indore Crime: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में मनचलों में वर्दी का खौफ भी नहीं है. यहां के मल्हारगंज थाने के राजमोहल्ला इलाके में हुई वारदात तो यही बताती है. दरअसल यहां रविवार देर रात दो लड़कों में विवाद हुआ. इसी दौरान जब मौके पर पुलिस के जवान ने दोनों को समझाने की कोशिश की तो युवक उस पर ही टूट पड़े. एक युवक ने तो सरेआम आरक्षक की पिटाई भी कर दी. पूरी घटना CCTV में रिकॉर्ड हो गई. जिसमें साफ दिख रहा है कि पेट्रोल पंप पर आरक्षक खड़ा है...तभी एक लड़का आता है और उस पर पीछे से सर पर वार करता है. इसके बाद जब सिपाही आगे बढ़ता है तो वो फिर से उस पर हमला करता है. हालांकि बाद में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया और फिर उनका जुलूस भी निकाला ताकि वर्दी का इकबाल कायम रखा जा सके.

बताया जा रहा है कि रविवार रात को उदीतान्शु उर्फ ओपी पुत्र कमल साहू ओर प्रभात पुत्र सूरज लोयत के बीच राजमोहल्ला स्थित एक पेट्रोल पंप पर देर रात किसी बात को लेकर विवाद हो गया. दोनों में विवाद बढ़ने पर मल्हारगंज थाने (Malharganj Police Station)में तैनात आरक्षक नेपाल यादव ने बीच-बचाव किया. आरोप है कि इसी दौरान दोनों युवक नेपाल यादव पर ही टूट पड़े. जिसके बाद मौके पर मौजूद दूसरे लोगों ने उन्हें अलग किया. इसके बाद नेपाल यादव की शिकायत पर थाने में शासकीय कार्य में बाधा डालने और दूसरी धाराओं में मामला दर्ज किया गया.

पुलिस ने दोनों  आरोपी युवकों को घटना के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद पुलिस दोनों आरोपियों को लेकर घटनास्थल पर पहुंची और फिर उनका थाने तक जुलूस निकाला. इस दौरान दोनों आरोपी युवकों ने पुलिस से माफी भी मांगी. 
इससे पहले भी इसी साल 16 अप्रैल को भी करण सिंह धालीवाल (Karan Singh Dhaliwal)नाम के शख्स ने अपनी मूछों पर ताव देते हुए एक पुलिस जवान की पिटाई कर दी थी. डीसीपी जोन-2 अभिनय विश्वकर्मा के आदेश के बाद तुरंत पुलिस टीम ने उसे खोजकर गिरफ्तार किया और उसी जगह पर जुलूस निकाला गया जहां पर उसने पुलिस जवान को पीटा था.

 
ये भी पढ़ें: VIDEO: भोपाल की यूनियन कार्बाइड की फैक्ट्री में धमाकों के साथ लगी आग, मची अफरा तफरी 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
23 जून को राज्य सेवा एवं राज्य वन सेवा का Prelims Exam, जानिए समय
इंदौर में वर्दी का इकबाल नहीं! दो युवकों ने जवान को पीटा, बाद में पुलिस ने निकाला दोनों का जुलूस
6 people died and 11 injured in road accidents in Sehore Neemuch and Balaghat
Next Article
एमपी में तीन अलग-अलग सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 11 हुए घायल
Close
;