विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore: खाना खाकर वापस लौट रहे 2 दोस्तों को बाइक ने मारी टक्कर, 1 की दर्दनाक मौत 

Read Time: 3 mins
Indore: खाना खाकर वापस लौट रहे 2 दोस्तों को बाइक ने मारी टक्कर, 1 की दर्दनाक मौत 
मृतक की फोटो

रविवार रात अपने दोस्त के साथ खाना खाने निकले एक छात्र को बाइक ने ऐसी टक्कर मारी कि हादसे में उसकी मौत हो गई. इस दिल दहला देने वाले हादसे में उसका एक दोस्त भी बुरी तरह से घायल हो गया. वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना के बाद पुलिस को इत्तिला दी गई. मौके पर पहुंचीं पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए छानबीन शुरू की. यह पूरी घटना CCTV में भी कैद हुई है. पुलिस इसी आधार पर हादसे को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश कर रही है. 

घटना का CCTV फुटेज आया सामने 

घटना इंदौर के परदेशीपुरा इलाके की है. यहां के पाटनीपुरा में तेज रफ्तार बाइक ने सड़क पार कर रहे एक छात्र ओर उसके दोस्त को टक्कर मार दी. हादसे के बाद दोनों छात्र सड़क पर दूर जा गिरे. आनन-फानन में उन्हें उपचार के लिए नजदीक के निजी असपताल ले जाया गया. यहां एक छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक की पहचान ऋषभ पालीवाल (20) के तौर पर हुई है जो व्यावरा राजगढ़ का रहने वाला है. वह इंदौर में रहकर BBA की पढ़ाई कर रहा था. पुलिस ने बताया की मृतक ऋषभ ओर उसका दोस्त नजदीक होटल में खाना खाने गए थे. इसके बाद वह पैदल अपने रूम की तरफ जा रहे थे. तभी हादसे का शिकार हो गए.

यह भी पढ़ें : Bilaspur: धार्मिक भावना आहत करने के आरोपी शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बच्चों को दिलाई थी 'आपत्तिजनक शपथ'

आरोपी की तलाशी में जुटी पुलिस 

ऋषभ इंदौर के रेनेसा कॉलेज से BBA थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रहा है. वह जुठालिया जिला राजगढ़ व्यावरा का रहने वाला है. पुलिस ने टक्कर मारने वाली बाइक को जब्त कर ली है. ऋषभ की मौत को लेकर रात में दोस्तो ने उसके पिता मुकेश पालीवाल को जानकारी दी. जिसके बाद परिवार इंदौर पहुंचा है. फिलहाल, पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है. इस पूरी दुर्घटना का एक CCTV फुटेज भी सामने आया है. पुलिस का कहना है कि हम फरार बाइक चालक की तलाशफ में जुटे हुए हैं. 

यह भी पढ़ें : पूर्व CM कमलनाथ ने UGC के ड्राफ्ट पर सरकार को घेरा, कहा-यह आरक्षण खत्म करने की है साजिश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bhopal: नेहरू नगर बालिका गृह से गायब हुईं चार नाबालिग बच्चियां, पुलिस ने 5 सदस्यीय टीम का किया गठन
Indore: खाना खाकर वापस लौट रहे 2 दोस्तों को बाइक ने मारी टक्कर, 1 की दर्दनाक मौत 
PM Mega Textile Park CM Mohan Yadav strict, 2025 will be the industry year in MP, know what was said in the meeting for industrial policy-industrial development-employment
Next Article
PM मेगा टेक्सटाइल पार्क: MP में 2025 होगा उद्योग वर्ष, औद्योगिक विकास के लिए सख्त CM मोहन ने क्या कहा जानिए
Close
;