विज्ञापन

Indian Railway: जब इस रेलवे स्टेशन पर नहीं रुकी ट्रेन तो यात्री ने लगा दी छलांग, अब हालत नाजुक

Indian Railway News: एक यात्री ट्रेन पर यात्रा कर रहा था, ये ट्रेन पुणे से चलकर पटना जा रही थी. लेकिन जब एमपी के एक रेलवे स्टेशन पर ट्रेन नहीं रुकी तो यात्री अपनी जान हथेली पर रखकर छलांग लगा दी. फिर जो हुआ वो..

Indian Railway: जब इस रेलवे स्टेशन पर नहीं रुकी ट्रेन तो यात्री ने लगा दी छलांग, अब हालत नाजुक
मैहर स्टेशन में नहीं रुकी ट्रेन तो कूद गया यात्री, गंभीर अवस्था में ले जाया गया कटनी जिला अस्पताल.        

Latest Indian Railway News: भारतीय रेल में एक यात्री ट्रेन के रेलवे स्टेशन पर न रुकने पर जो कदम उठाया, वो उसके लिए जान लेवा साबित हो सकता है! धार्मिक नगरी मैहर के रेलवे स्टेशन में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुणे से चलकर पटना जा रही यात्री ट्रेन मैहर स्टेशन में नहीं रुकी. ट्रेन नहीं रुकने के कारण उसमें सवार एक यात्री घबरा गया और उसने प्लेटफार्म में छलांग लगा दी.

मैहर से कटनी रेफर कर दिया गया

इस दौरान वह प्लेटफार्म में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलते ही आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया. उसकी हालत बिगड़ने पर मैहर से कटनी रेफर कर दिया गया. घायल की पहचान सुरेश वर्मा 45 वर्ष निवासी कटनी के तौर पर बताई गई है.

ये भी पढ़ें- Ganesh Chaturthi Puja : परंपरा और पूजा का अनूठा संगम, 364 वर्षों से MP का ये परिवार ऐसे तैयार करता है ये खास प्रतिमा

फिलहाल स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी

यात्री को ट्रेन से छलांग लगाने के लिए मजबूर क्यों होना पड़ा? इस सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहता है. क्या वह जिस ट्रेन पर सवार था, उसका स्टॉपेज मैहर स्टेशन में नहीं है? या फिर किसी तकनीकी गड़बड़ी के कारण ट्रेन मैहर स्टेशन को ओवरशूट करते हुए आगे निकल गई. इस मामले को लेकर फिलहाल स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी. बहरहाल घायल का कटनी जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है,जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- सांसद विजय बघेल ने अपनी ही सरकार को घेरा, कहा- अपनी हंसी मत उड़ाएं,कर्मचारियों की मांग पूरी करें

'ऑपरेशन सहयोग' से लौटी 173 लोगों की मुस्कान, यहां खोया हुआ मोबाइल पाकर ऐसे खिल उठे चेहरे...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bhopal: ट्रैक से उतरे ट्रेन के पहिये, प्रभावित हुआ परिचालन
Indian Railway: जब इस रेलवे स्टेशन पर नहीं रुकी ट्रेन तो यात्री ने लगा दी छलांग, अब हालत नाजुक
Aakash Vijayvargiya Court Hearing relief gets jamanat
Next Article
'बल्लाकांड' में कोर्ट से आकाश विजयवर्गीय को मिली बड़ी राहत, इस वजह से हुए बरी
Close