विज्ञापन

MP Crime News: ग्वालियर में आप नेता की सास को दिनदहाड़े घर के बाहर मारी गोली, वारदात CCTV में कैद

MP News: ग्वालियर में ट्रैवल्स संचालक की पत्नी और आप नेता की सास की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

MP Crime News: ग्वालियर में आप नेता की सास को दिनदहाड़े घर के बाहर मारी गोली, वारदात CCTV में कैद
महिला की हत्या की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में सोमवार शाम घर के दरवाजे पर 55 साल की महिला की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी गई. मृतका अनीता गुप्ता आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रोहित गुप्ता (AAP Leader Rohit Gupta) की सास और ट्रैवल संचालक की पत्नी थीं. यह वारदात सोमवार शाम करीब 5 बजे की है. अनीता गुप्ता डॉक्टर के पास से चेकअप कराकर अपने बेटे जय के साथ स्कूटर से लौट रही थीं. दोनों हत्यारे बाइक पर थे. जब अनीता गुप्ता दरवाजे पर पहुंची, तभी बाइक से दो बदमाश आए और गोली मारकर भाग निकले.

हमले के बाद महिला को अपोलो हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया. हत्या करने के पहले बदमाशों ने जय से सोने की चैन देने को कहा जब तक वे उतारकर दे पाते, उन्होंने मां को गोली मार दी. इस वजह से घटना के पीछे पुरानी रंजिश के एंगल से भी जांच की जा रही है, क्योंकि आरोपी जिस तरह टारगेट करके आए थे उससे ऐसा लग रहा है कि यह जानलेवा हमला सुनियोजित तरीके से किया गया.

डॉक्टर के पास गई थी महिला

बीच बाजार हुई इस सनसनीखेज हत्या के बाद दहशत का माहौल है. इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें बदमाश पिस्टल से गोलियां मारते दिख रहे हैं. ग्वालियर के माधवगंज थाना क्षेत्र के गुड़ा इलाके में रहने वाली मृतक महिला अनीता गुप्ता के दामाद रोहित गुप्ता ने बताया कि उनकी सासू मां अपने बेटे के साथ डॉक्टर को दिखाकर घर वापस लौट रही थीं, तभी बाइक पर दो युवक आए और साले से चैन छीनने का प्रयास किया और फायरिंग कर दी. इस हमले में उनकी सास को गोली लगी. इसके बाद परिजन उन्हें लेकर तत्काल अपोलो अस्पताल पहुंचे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

साइलेंसर वाली बंदूक से किया हमला

घटना के चश्मदीद मृतका के बेटे जय गुप्ता ने बताया, 'मैं मां को कान के डॉक्टर को दिखाने गया था. डॉक्टर नहीं थे, तो स्कूटर से उनको वापस घर छोड़ने जा रहा था, तभी बाइक पर मुंह पर अंगौछा बांधे दो बदमाश पीछे से आ गए. तब तक मेरा घर आ गया. दरवाजे पर ही बदमाशों ने मेरे ऊपर पिस्टल अढ़ाई और बोले सोने की चेन उतार, बड़ा नेता बनता है. मैं चैन उतार ही रहा था, इसी बीच मेरी काम वाली बाई हमसे थोड़ा पहले पहुंचकर गेट खुलवा चुकी थी. गेट खुलते ही डर के चलते मैं और मां घर के भीतर की तरफ भागे. तभी बदमाश ने फायर किया, लेकिन आवाज नहीं आई. हमने जल्दी से गेट बंद किया तो बदमाश ने जाली से गोली चलाई. आवाज नहीं आई. हमे लगा बच गए, लेकिन शायद वह सायलेंसर लगी पिस्टल थी. थोड़ी देर में देखा मां फर्श पर खून से लथपथ पड़ीं थीं. मां का सोमवार का उपवास था. हम उन्हें लेकर हॉस्पिटल पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.'

आरोपियों पर दस हजार का इनाम

घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की हरकत कैद हुई है और उनको पहचानने का प्रयास किया जा रहा है. एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि वारदात के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं. घटनास्थल के आसपास के रूट के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं, जिनके आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है. उन्होंने बताया कि आरोपियों का पता बताने वालों या गिरफ्तार करने वालों को दस हजार का इनाम देने के भी आदेश दिए गए हैं.

व्यापारिक संगठनों ने जताई चिंता

इस वारदात के बाद से इलाके में तनाव और दहशत का माहौल है. चेम्बर ऑफ कॉमर्स सहित कई व्यापारिक संगठनों ने वारदात पर चिंता जाहिर करते हुए आरोपियों को पकड़ने और व्यापारियों के मन में सुरक्षा की भावना पैदा करने के लिए प्रयास करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें - जबलपुर में झोपड़ी में लटके मिले बुजुर्ग किसान दंपत्ति के शव, रहस्यमयी मौत की जांच में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें - बाल पकड़ जमीन पर पटका फिर पीटा... कांग्रेस MLA पर महिलाओं के साथ मारपीट का आरोप, FIR दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
MP Crime News: ग्वालियर में आप नेता की सास को दिनदहाड़े घर के बाहर मारी गोली, वारदात CCTV में कैद
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close