विज्ञापन

MP: बाल पकड़ जमीन पर पटका फिर पीटा... कांग्रेस MLA पर महिलाओं के साथ मारपीट का आरोप, FIR दर्ज

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कांग्रेस विधायक पर महिलाओं के साथ मारपीट करने का गंभीर आरोप लगा है. मारपीट की शिकार हुई महिलाओं ने कांग्रेस विधायक के खिलाफ कार्रवाई के लिए एसपी से शिकायत की है.

MP: बाल पकड़ जमीन पर पटका फिर पीटा... कांग्रेस MLA पर महिलाओं के साथ मारपीट का आरोप, FIR दर्ज

ग्वलियर में कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर पर महिलाओं द्वारा लगाए गए मारपीट करने के गंभीर आरोपों के बाद पुलिस ने एमएलए खिलाफ केस दर्ज कर लिया. मारपीट की शिकार हुई महिलाओं ने सोमवार को एसपी ऑफिस पहुंचकर अफसरों से इसकी शिकायत की थी. उन्होंने कांग्रेस विधायक के खिलाफ कार्रवाई के लिए SP को शिकायती आवेदन दिया था. पुलिस ने मामले की जांच कर देर रात एफआईआर दर्ज कर ली. हालांकि इस बीच विधायक का कहना है कि ये सभी आरोप गलत हैं और महिलाओं ने उनके पीएसओ की पिस्टल छीनने की कोशिश की.

MLA पर महिलाओं के साथ मारपीट करने का आरोप

ग्वालियर जिले की ग्रामीण विधानसभा की मऊ पहाड़ी इलाके में बिजली समस्या को लेकर कुछ महिलाएं सोमवार कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर के घर अलकापुरी पहुंची हुई थी. इस दौरान विधायक सिंह गुर्जर ने महिलाओं को गालियां देते हुए मुन्नी देवी नामक बुजुर्ग के बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया और उसके साथ मारपीट की.

एसपी ऑफिस पहुंचकर महिलाओं ने विधायक पर मारपीट का गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक ने विधानसभा चुनाव में उनसे गांव में बिजली की DP लगवाने का वादा किया था.  चुनाव के कई महीने बीत जाने के बावजूद जब डीपी नहीं लगी तो वो लोग इस वादे को याद दिलाने विधायक के पास पहुंचे थे.

बाल पकड़ कर महिला को जमीन पर पटका

महिलाओं का कहना है कि जैसे ही उन्होंने डीपी की बात कही तो गुस्से में विधायक साहब सिंह गुर्जर ने गालियां देते हुए मुन्नी देवी नामक बुजुर्ग के बाल पकड़कर उनको जमीन पर पटक दिया और उनके साथ मारपीट की. मारपीट की शिकार हुई  महिलाओं ने एसपी कार्यालय पहुंचकर विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने का शिकायती आवेदन दिया. साथ ही महिलाओं ने न्याय के लिए CM डॉ मोहन यादव से गुहार लगाई है. बता दें कि महिलाओं ने विधायक पर गंदी गालियां देने का भी आरोप लगाया है.

विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज 

SP की गैर मौजूदगी में पीड़ित महिलाओं की शिकायत सुनने के बाद ASP क्राइम ब्रांच सियाज के एम ने महिलाओं को विश्वविद्यालय थाने पहुंचाया. देर रात पुलिस ने विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी. हालांकि इस बीच विधायक साहब सिंह गुर्जर ने पूरी घटना को गलत बताया.

महिलाओं के आरोप को विधायक ने बताया गलत

कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर का कहना है कि महिलाएं उनके पास आईं थीं. मैंने उनके सामने ही एई को फोन करके बात की थी. उन्होंने कहा था कि वो प्रस्ताव बनाकर भेजते हैं, लेकिन महिलाएं आज ही ट्रांसफार्मर लगवाने की बात कहते हुए चिल्लाने लगीं. बाद में उन्होंने उनके पर्सनल सिक्युरिटी ऑफिसर की पिस्टल छीनने का प्रयास किया. फिर भी उन्हें समझा बुझाकर रवाना कर दिया. महिलाएं थी इस वजह से घटना की शिकायत नहीं की, लेकिन जब उनके एसपी ऑफिस पहुंचने की सूचना मिली तो मैंने पीएसओ को थाने भेजा और लिखित शिकायत की.

ये भी पढ़े: Rain Alert in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के 11 जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट, यहां जाने अबतक कहां कितनी हुई बारिश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
MP: बाल पकड़ जमीन पर पटका फिर पीटा... कांग्रेस MLA पर महिलाओं के साथ मारपीट का आरोप, FIR दर्ज
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close