विज्ञापन

Illegal liquor: पानी के टैंकर में मिली लाखों की अवैध शराब, क्या आकाओं तक पहुंचेगी पुलिस ? 

MP Police:  पानी के टैंकर के जरिए 11 लाख रुपये की अवैध शराब की सप्लाई करने वाले गिरोह को पुलिस ने दबोच लिया है. आरोपियों से पूछताछ जारी है. ये कार्रवाई पीथमपुर पुलिस ने की है.

Illegal liquor: पानी के टैंकर में मिली लाखों की अवैध शराब, क्या आकाओं तक पहुंचेगी पुलिस ? 
Illegal liquor: पानी के टैंकर में मिली लाखों की अवैध शराब, क्या आकाओं तक पहुंचेगी पुलिस ? 

Police Action on Illegal liquor : अब तक आपने पानी के टैंकर से सिर्फ पानी की सप्लाई होने के बारे में ही सुना होगा,लेकिन धार जिले के औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर में पानी के टैंकर से अवैध शराब की बड़ी खेप सप्लाई की जा रही थी. इसकी कीमत 11 लाख रुपये है.अब सवाल ये है कि क्या पकड़े गए आरोपियों के जरिए पुलिस इनके आकाओं तक पहुंच पाएगी ? शराब अलीराजपुर लेकर जा रहे थे.

81 पेटी देसी शराब की जब्त की

औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर पुलिस की सतर्कता से आज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.पीथमपुर पुलिस ने 11 लाख से ज्यादा मूल्य की अवैध शराब पानी के टैंकर में परिवहन करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास से पुलिस ने 81 पेटी देसी शराब की जब्त की. फिलहाल दोनों ही आरोपी पुलिस की रिमांड पर हैं, पूछता जारी है.

चेक किया तो मिली शराब

वहीं, थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार देर शाम पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अवैध शराब का परिवहन की जा रही है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कर एक पानी टैंकर को रोक कर तलाशी ली गई, तो टैंकर के अंदर पानी की जगह अवैध रूप से रखी हुई करीब 81 पेटी विदेशी शराब जब्त की.

ये भी पढ़ें- सिंहस्थ कुंभ मेला क्षेत्र में अतिक्रमण पर बड़ी कार्रवाई, 80 मकान और 10 गोदाम हटाए गए

इंदौर से भरकर जोबट ले जा रहे थे

पुलिस ने ट्रैक्टर ड्राइवर दीपक पिता भैरो सिंह डाबर उम्र 19 वर्ष व उसके साथी कालू रावत सहित ट्रैक्टर टैंकर जब्त किया.  पकड़ी गई शराब की कीमत 11 लाख रुपये बताई जा रही है. वहीं, पुलिस आरोपियों ने पूछताछ में  बताया कि ट्रैक्टर इंदौर से भरकर जोबट ले जा रहे थे. थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी के अनुसार ट्रैक्टर टैंकर में शराब तस्करी करने का अपने आप में पहला मामला है, जिसमें पानी टैंकर में पानी की जगह शराब भरी थी. जो इंदौर से अलीराजपुर लेकर जा रहे थे. पुलिस आरोपियों को रिमांड में लेकर अवैध शराब तस्करी के आकाओं तक पहुंचेगी.

ये भी पढ़ें- 680 एकड़ सरकारी जमीन पर माफियाओं का कब्जा, अब बलरामपुर कलेक्टर ने दिया ये आदेश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Madhya Pradesh BJP: BJP का सदस्यता अभियान: पार्टी ने कहा- इतिहास रच दिया, कांग्रेस बोली- आपके दावे फर्जी हैं
Illegal liquor: पानी के टैंकर में मिली लाखों की अवैध शराब, क्या आकाओं तक पहुंचेगी पुलिस ? 
Corrupt Patwari Caught Taking 1000 Bribe in Satna MP News in Hindi
Next Article
हजार रुपये के लिए दांव पर लगा दी नौकरी, घूस लेते रंगे हाथ पटवारी गिरफ्तार
Close