विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 18, 2023

लोगों का भजन-कीर्तन मुश्किल कर देगी कांग्रेस इसलिए... शिवराज और खट्टर का 'इंडिया' पर निशाना

शिवराज सिंह ने कहा कि कोई I.N.D.I.A नाम रखने से इंडिया नहीं हो जाता है. ये गठबंधन सनातन धर्म का अपमान कर रहा है, मध्य प्रदेश में यदि कांग्रेस सत्ता में आ गई तो भजन कीर्तन करना मुश्किल कर देगी, महिलाओं का बिंदी और चूड़ी पहनना मुश्किल हो जाएगा.

Read Time: 3 min
लोगों का भजन-कीर्तन मुश्किल कर देगी कांग्रेस इसलिए... शिवराज और खट्टर का 'इंडिया' पर निशाना
सागर के सुरखी में आयोजित सभा में बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता मौजूद थे.
सागर:

सागर में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा के मंच से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस और I.N.D.I.A गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. शिवराज सिंह ने कहा कि कोई I.N.D.I.A नाम रखने से इंडिया नहीं हो जाता है. ये गठबंधन सनातन धर्म का अपमान कर रहा है, मध्य प्रदेश में यदि कांग्रेस सत्ता में आ गई तो भजन कीर्तन करना मुश्किल कर देगी, महिलाओं का बिंदी और चूड़ी पहनना मुश्किल हो जाएगा. इसलिए कांग्रेस को सत्ता में आने नहीं आने देना है. आपको बता दें कि बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सागर जिले के सुरखी पहुंचे. जहां दोनों मुख्यमंत्रियों ने सभा को संबोधित किया.

ये भी पढ़ें - पाकिस्तानी गाने से चुनाव प्रचार कर रही कांग्रेस... MP BJP का बड़ा आरोप, इमरान से क्या है कनेक्शन?

सुरखी में खुलेगा कॉलेज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभा को संबोधित करते हुए सुरखी में कॉलेज खोलने की घोषणा की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिनके नाम पीएम आवास योजना में नहीं जुड़ पाए उनके लिए सीएम आवास योजना बना ली गई है. कोई भी बिना आवास के नहीं रहेगा. वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश को लूट का अड्डा बना दिया था. कमलनाथ ने सारी योजनाएं बंद कर दी थी, हमने फिर शुरू की ताकि प्रदेश के महिलाओं, बच्चों, बहनों और बृद्धों का जीवन यापन सम्मान से हो सके. इसके अलावा सीएम शिवराज ने सभा में कांग्रेस को हराने के संकल्प दिलाया.

शिवराज ने बदली MP की तस्वीर : खट्टर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बुंदेलखंड वीरों की धरती है. यह इलाका पहले वीरान था, यहां कोई विकास नहीं हो रहा था लेकिन जब से मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई और शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री बने हैं, तब से इस इलाके की तस्वीर बदल गई है. इस दौरान मंच पर पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा और सुरखी विधायक और मंत्री गोविंद राजपूत भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें - घर-घर में 'रिवॉल्वर': वो अपराधी हैं या सिस्टम के शिकार ? क्या है सिकलीगरों का पूरा सच

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close