विज्ञापन

पति ने भरे बाजार में बीवी को मारा चाकू, लोगों ने पकड़ा तो चकमा देकर हुआ फरार

MP Crime : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. अमलाई इलाके के बहको मंगली बाजार में शुक्रवार को एक दर्दनाक घटना घटी. भरे बाजार में पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से कई वार किए और मौके से फरार हो गया.

पति ने भरे बाजार में बीवी को मारा चाकू, लोगों ने पकड़ा तो चकमा देकर हुआ फरार
(फाइल फोटो)

MP Crime : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. अमलाई इलाके के बहको मंगली बाजार में शुक्रवार को एक दर्दनाक घटना घटी. भरे बाजार में पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से कई वार किए और मौके से फरार हो गया. आपाधापी में महिला को खून से लथपथ हालत में स्वास्थ्य केंद्र बुढ़ार लेकर जाया गया. दरअसल, घटना शाम के समय की है जब मंगली बाजार में लोगों की भीड़ लगी हुई थी. इसी बीच पति और पत्नी के बीच चल रहे पुराने विवाद को लेकर पति ने अचानक अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. महिला चीखती-चिल्लाती रही और भरे बाजार में तड़पती रही, जबकि हमलावर पति अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया.

लोगों ने की पकड़ने की कोशिश

बाजार में मौजूद लोगों ने हमलावर पति को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह तेजी से भागने में कामयाब रहा. घटना के बाद बाजार में हड़कंप मच गया और लोग महिला की मदद के लिए आगे आए. महिला को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुढ़ार पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

पुलिस ने लिया एक्शन

जानकारी मिलते ही अमलाई पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला. पुलिस ने महिला के बयान दर्ज किए और तत्काल हमलावर पति की तलाश शुरू की. पुलिस ने बताया कि पति और पत्नी के बीच पहले से ही विवाद चल रहा था, जिसका नतीजा इस हमले के रूप में सामने आया.

घटनास्थल का लिया जायज़ा

पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और वहां मौजूद चश्मदीदों से पूछताछ की. पुलिस को घटनास्थल से कुछ सुराग मिले हैं, जिनके आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

महिला की हालत गंभीर

महिला की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया जा सकता है. डॉक्टरों का कहना है कि महिला की हालत पर लगातार नजर रखी जा रही है और उसे सभी आवश्यक चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

इलाके में दहशत का माहौल

इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. स्थानीय लोग इस घटना से दुखी और स्तब्ध हैं. उन्होंने पुलिस से आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और महिला को न्याय दिलाने की मांग की है. बाजार में हुई इस घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है और उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है.

ये भी पढ़ें :

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Suicide: कक्षा 11वीं के छात्र ने हॉस्टल की चौथी मंजिल से कूदकर दी जान, कारण जानने के लिए बनाई गई खास कमेटी 
पति ने भरे बाजार में बीवी को मारा चाकू, लोगों ने पकड़ा तो चकमा देकर हुआ फरार
Kangana Ranaut film gets a big setback from the court Vivek Tankha takes a dig at the controversy
Next Article
Kangana Ranaut की फिल्म को कोर्ट से लगा बड़ा झटका, विवेक तंखा ने विवाद को लेकर ऐसे कसा तंज
Close