विज्ञापन
Story ProgressBack

बालाघाट: स्कूल के हॉकी मैदान में आग लगने से भारी नुकसान, लाखों की एस्ट्रोटर्फ जलकर हुई खाक

महात्मा गांधी नगर पालिका स्कूल के बाजू में रखी लाखों रुपए की एस्ट्रोटर्फ में अचानक आग लग गई. जहां 28 बंडलों में से एस्ट्रोटर्फ के 5-6 बंडल जलकर खाक हो गए .घटना की खबर मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. 

Read Time: 3 min
बालाघाट: स्कूल के हॉकी मैदान में आग लगने से भारी नुकसान, लाखों की एस्ट्रोटर्फ जलकर हुई खाक
आग बुझाते हुए दमकल विभाग

मध्य प्रदेश के बालाघाट इलाके में उस समय अफरा तफरी मच गई जब नगर के महात्मा गांधी नगर पालिका स्कूल के बाजू में रखी लाखों रुपए की एस्ट्रोटर्फ में अचानक आग लग गई. जहां 28 बंडलों में से एस्ट्रोटर्फ के 5-6 बंडल जलकर खाक हो गए .घटना की खबर मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और एस्ट्रोटर्फ के 5-6 बंडलों में आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया था. 

स्कूल के बच्चों पर बीड़ी सिगरेट पीने का आरोप

आगजनी की इस घटना के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. क्योंकि जिस जगह पर यह बंडल रखे हुए थे. वहां पर न ही विद्युत व्यवस्था नहीं थी ना ही ऐसा कोई कारण है जिससे वहां आग लग जाए. घटना को लेकर हॉकी संघ सचिव की तरफ से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े करते हुए स्कूली बच्चों पर बड़ी सिगरेट पीने का आरोप लगाए गए है. स्कूल प्रबंधन ने स्कूली बच्चों पर लगाए गए सभी आरोपों को झूठा व बेबुनियाद बताते हुए साफ किया कि उनके स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे ऐसी हरकत नहीं करते है. स्कूल प्रबंधन का कहना है कि जिस समय यहां घटना हुई उस समय क्लास लगी हुई थी इसीलिए बच्चों पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह अनर्गल है.

MP के 28 पवित्र स्थलों में श्रीराम कथा के किरदारों पर आधारित 10 दिवसीय श्रीलीला समारोह आज से

एस्ट्रोटर्फ को रखने की स्कूल से नहीं ली गई थी परमिशन

वहीं, खेल मैदान में एस्ट्रोटर्फ तरफ रखने के पहले स्कूल प्रबंधन से किसी तरह की अनुमति नहीं लेने की बात सामने आई है. हालांकि यहां पर आग कैसे लगी फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं, मामले की खबर मिलने पर पुलिस इस पूरे मामले की जांच शुरूमें जुट गई है. 

MP News: मुरैना में गरजे पटवारी, बोल-शिवराज सिंह सीएम नहीं है तो क्या हुआ, अब मैं लड़ूंगा बहनों की लड़ाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close