विज्ञापन

चमत्कार: बाइक से टक्कर के बाद रोड के दूसरे तरफ उछलकर गिरी मासूम,फिर भी बच गई जान...

Hit and Run Case: शिवुपरी में हिट एंड रन (Hit and Run) का एक बड़ा मामला आया है. तेज रफ्तार बाइक (Bike) सवार ने चार साल की मासूम बच्ची को जोरदार टक्कर मारी है. घटना का हैरान करने वाला वीडियो CCTV कैमरे में कैद हो गया. सोशल मीडिया ( Social Media) पर  वीडियो (Video) वायरल (Viral) हो रहा है. 

चमत्कार: बाइक से टक्कर के बाद रोड के दूसरे तरफ उछलकर गिरी मासूम,फिर भी बच गई जान...
Hit and Run: बाइक सवार ने मारी जोरदार टक्कर, हवा में ऐसे उड़ी मासूम, Video Viral.

Shivpuri Local News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) जिले के करेरा तहसील से हिट एंड रन (Hit and Run) का मामला सामने आया है. सड़क क्रॉस कर रही 4 साल की मासूम को तेज रफ्तार बाइक (Bike) सवार ने न केवल जोरदार टक्कर मारी, बल्कि उसे कई फीट तक अपने साथ घसीट कर ले गया. टक्कर के बाद फरार हो गया. इस घटना में बच्ची को चोटें तो आई हैं, लेकिन वह बाल-बाल बच गई.

सड़क पार कर रही थी मासूम तभी

 तेज रफ्तार बाइक सवार की हिट एंड रन वाली घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई है, पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी. यह मामला शिवपुरी के करेरा तहसील के कच्ची गली इलाके से सामने आया, जहां भानु परिहार नाम का युवक अपनी पत्नी और दो बच्चों को साथ लेकर ससुराल से चलकर घर पहुंचने की तैयारी कर रहा था. रास्ते में उसकी बच्ची पीछे रह गई. वह दौड़कर अपने मां-बाप के पास पहुंचने के लिए सड़क पार कर रही थी कि तभी अचानक तेज रफ्तार बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी.

बच्ची के पिता ने इस घटना की शिकायत करेरा थाने में दर्ज कराई है. जहां पुलिस ने आरोपी बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- आठ साल पहले हुई थी जज की पत्नी की मौत, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए अब आया ये Supreme आदेश

 किराना स्टोर के कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना

करेरा तहसील में कच्ची गली मोहल्ले में मौजूद एक किराना स्टोर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरा में यह पूरी घटना रिकॉर्ड हुई है. गनीमत रही कि उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई हालांकि बाद में बाइक सवार सामने आया और बच्ची के इलाज के लिए कुछ पैसे देने की पेशकश करता हुआ भी दिखाई दिया.

ये भी पढ़ें- नए जिले बनाने को लेकर छिड़ी जंग के बाद सीएम यादव ने रिटायर्ड ACS को दी बड़ी जिम्मेदारी, बोले- जल्द करें ये काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ICICI पीएलआई में चोरी कर फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, चोर ने बताई चोरी करने की वजह? 
चमत्कार: बाइक से टक्कर के बाद रोड के दूसरे तरफ उछलकर गिरी मासूम,फिर भी बच गई जान...
Chhatarpur Police Cracks Down on Illegal Gambling, 5 Arrested and Property Worth Over 13 Lakhs Seized
Next Article
Chhatarpur : जिले में सरेआम चल रहा था सट्टे और जुए का खेल, पुलिस को लगी भनक तो हुआ ये....
Close