विज्ञापन
This Article is From Dec 25, 2023

नशे की हालत में युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, पानी की टंकी पर चढ़कर दी ख़ुदकुशी की धमकी 

मामले को लेकर SHO भरत सिंह ठाकुर ने बताया कि टंकी पर चढ़े युवक पर कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उसकी इस हरकत के पीछे के कारन और मानसिकता का पता लगाया जाएगा. टंकी के निर्माण करने वाले ठेकेदार को भी मामले की इत्तिला दी गई है. ठेकेदार को हिदायत दी गई है कि टंकी के ऊपर जाने वाले रास्ते पर गेट लगाया जाए ताकि आसानी से कोई भी व्यक्ति उस पर चढ़ ना सके.

नशे की हालत में युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, पानी की टंकी पर चढ़कर दी ख़ुदकुशी की धमकी 
नशे की हालत में युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, पानी की टंकी पर चढ़कर दी ख़ुदकुशी की धमकी 

MP Latest News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) ज़िले से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. शराब के नशे में धुत एक युवक 60 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गया. युवक की हरकत देखकर असपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. सिरफिरा युवक 60 फीट ऊंची टंकी से लगातार नीचे कूदने की धमकी दे रहा था. नीचे खड़े लोगों ने युवक को रोकने की काफी कोशिश की. लोगों के समझाने और रोकने के बाद भी करीब आधे घंटे तक युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. जिसके बाद काफी मान-मनोव्वल के बाद जाकर युवक कहीं नीचे उतरा.

आधे घंटे के तमाशे के बाद नीचे उतरा युवक 

घटना बीना के हिरन छिपा गांव की है. गांव का रहने वाला पप्पू कुशवाहा नशे की हालत में करीब 60 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गया. आसपास के लोगों ने युवक को इस तरह टंकी पर देखा तो सब के होश उड़ गए. इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. लोग उसे लगातार नीचे उतरने के लिए कहने लगे. लेकिन काफी समझाने के बाद भी युवक नहीं मान रहा था. इसके बाद सिरफिरा युवक टंकी से नीचे कूदने की धमकी देने लगा. घबराए लोगों ने तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी. 

ये भी पढ़ें - MP News: मोहन कैबिनेट का पहला मंत्रिमंडल विस्तार आज, 28 मंत्रियों के शपथ लेने की है संभावना

जिसके बाद लगातार समझाए जाने के बाद कहीं युवक नीचे उतरा. इस मामले को लेकर SHO भरत सिंह ठाकुर ने बताया कि टंकी पर चढ़े युवक पर कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उसकी इस हरकत के पीछे के कारन और मानसिकता का पता लगाया जाएगा. टंकी के निर्माण करने वाले ठेकेदार को भी मामले की इत्तिला दी गई है. ठेकेदार को हिदायत दी गई है कि टंकी के ऊपर जाने वाले रास्ते पर गेट लगाया जाए ताकि आसानी से कोई भी व्यक्ति उस पर चढ़ ना सके.

ये भी पढ़ें - Chhattisgarh: पीएम मोदी की पहली गारंटी आज होगी पूरी, किसानों के खाते में ट्रांसफर किए जाएंगे 3716 करोड़ रुपए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
नशे की हालत में युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, पानी की टंकी पर चढ़कर दी ख़ुदकुशी की धमकी 
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close