विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 19, 2023

ग्वालियर : शोले फिल्म का वीरू बना युवक ! अपने मोबाइल के लिए मोबाइल टॉवर पर चढ़ा

अपना मोबाइल वापस पाने के लिए युवक मोबाइल के टॉवर पर चढ़ गया. इस युवक ने शोले फिल्म के किरदार वीरू की याद दिला दी. मौके पर पुलिस भी पहुंच गई.

Read Time: 2 min
ग्वालियर : शोले फिल्म का वीरू बना युवक ! अपने मोबाइल के लिए मोबाइल टॉवर पर चढ़ा
अपने मोबाइल के लिए मोबाइल टॉवर पर चढ़ता युवक
ग्वालियर:

मशहूर फिल्म शोले में फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र का पानी की टंकी पर चढ़कर धमाल मचाने वाला सीन तो सबको याद ही होगा. ऐसा ही सीन ग्वालियर में भी देखने को मिला हां यहां पानी की टंकी की जगह मोबाइल के टॉवर ने ले ली. अपने फोन की मांग को लेकर एक युवक मोबाइल के टॉवर पर चढ़ गया इस सिरफिरे युवक का नाम मोनू बताया जा रहा है. 

22viu5ho

इस घटना के बाद मोबाइल टॉवर के नीचे काफी भीड़ जमा हो गई


मोनू नाम के इस युवक का एप्पल का फोन इसका ही दोस्त लेकर भाग गया था. जिसके बाद ये ग्वालियर के हजीरा इलाके में स्थित मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया और अपना एप्पल का मोबाइल वापस दिलाने की मांग करने लगा.
इसके बाद तो यहां लोगों का हुजूम जुड़ने लगा.लेकिन ये युवक काफी समय से नीचे नहीं उतरा.

इसके बाद हजीरा इलाके की पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस यहां पहुंच गई. ये युवक पहले तो नीचे उतरने का नाम नहीं ले रहा था लेकिन पुलिस के कहने के साथ नीचे खड़े लोगों के समझाने पर कि वो उसका मोबाइल दिलवा देंगे, ये नीचे उतर आया. सुना है कि फिल्मी हीरो से लोग प्रेरणा लेकर उनके जैसा करने की कोशिश करते है लेकिन इस तरह की कोशिश भी कोई कर सकता है ऐसा किसी ने नहीं सोचा होगा. इस युवक ने शोले फिल्म के वीरू की याद सबके जेहन में ताजा कर दी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close