विज्ञापन

Gwalior में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर गैंती, डंडो से भी किया हमला, 2 घायल

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बिजली कनेक्शन चेक करने पहुंचे जूनियर इंजीनियर और आउटसोर्स कर्मचारी के साथ मारपीट की गई. यह घटना ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र का है.

Gwalior में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर गैंती, डंडो से भी किया हमला, 2 घायल

मध्य प्रदेश के ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में बिजली कनेक्शन चेक करने पहुंचे जूनियर इंजीनियर और आउटसोर्स कर्मचारी के साथ मारपीट की गई. बिजली कंपनी के जूनियर इंजीनियर विकास गुप्ता ने थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी और मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. बता दें कि ये तीसरी घटना है. इससे पहले भी पिछले एक पखबाड़े के दौरान बिजली कर्मचारियों और अधिकारियों से मारपीट की गई थी. 

बिजली चेक के दौरान जूनियर इंजीनियर और आउटसोर्स कर्मचारी के साथ हुई मारपीट

बिजली कंपनी के जूनियर इंजीनियर द्वारा बहोड़ापुर पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया कि वो अपने स्टाफ के साथ कल्लो आपा की दरगाह के पास उपभोक्ता सलमा खान के घर चैकिंग करने पहुंचे थे. चेकिंग के दौरान बिजली केबल चेक कर रहे थे, तभी पप्पन खान वहां हाथ में गेंती लेकर पहुंचा. उसने हम लोगों को गालियां दी. मना किया तो पप्पन खान आउटसोर्स कर्मचारी रिजवान खान के साथ मारपीट करने लगा, जिससे रिजवान खान की कनपटी में चोट आ गई. इसके बाद उस्मान शाह अपने हाथ में डंडा लेकर आया और उसने मुझ पर हमला कर दिया. जिससे मेरे हाथ के अंगूठे में चोट आई है.

 पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

पुलिस ने जूनियर इंजीनियर गुप्ता की रिपोर्ट पर पप्पन खान और उस्मान शाह के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है.

गौरतलब है कि बिजली चोरी और बकाया बिल जमा न करने वालों के कनेक्शन काटने के लिए चल रहे अभियान के तहत की जा रही कार्रवाई के दौरान महज एक पखबाड़े मे टीम के साथ मारपीट की यह तीसरी घटना है. इससे पहले अवाडपूरा में गार्ड की पिस्टल छीनने की कोशिश की गई थी. वहीं मुरार के त्यागी नगर में भाजपा नेता के भाई ने एई को थप्पड़ मारा.

ये भी पढ़े: मध्य प्रदेश के 13 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, अब तक कितनी हुई बारिश? यहां जानें अपने जिलों का हाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: यहां पुलिस वाले ही खेल रहे थे जुआ, वीडियो सामने आने पर एसपी ने दी ऐसी सजा
Gwalior में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर गैंती, डंडो से भी किया हमला, 2 घायल
Mohan Yadav troubles increased army of guest teachers took to the streets in protest in Bhopal this was the reason
Next Article
Bhopal में अतिथि शिक्षकों का जंगी प्रदर्शन, सीएम हाउस घेरने जाते वक्त पुलिस से जमकर हुई झड़प
Close