विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2023

ग्वालियर: मायके गई पत्नी को पति ने लापता बताकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया पोस्ट

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मंगलवार को एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, एक महिला ने एसपी ऑफिस पहुंचकर एक स्क्रीन शॉट दिखाया, जिसमें उसे लापता दिखाया गया है और कहा गया है कि पता बताने वाले को दस हजार रुपये का इनाम दिया दाएगा. जबकि महिला मायके गई हुई थी.

Read Time: 3 min
ग्वालियर: मायके गई पत्नी को पति ने लापता बताकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया पोस्ट
मायके गई पत्नी को पति ने बताया लापता.
ग्वालियर:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मंगलवार को एसपी ऑफिस में घरेलू क्लेश का हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है. दरअसल, एक महिला ने एसपी ऑफिस पहुंचकर एक स्क्रीन शॉट दिखाया, जिसमें उसे लापता दिखाया गया है और कहा गया है कि पता बताने वाले को दस हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा.

महिला का कहना है कि यह पोस्ट उसके पति ने हीं डाली है, जबकि वो अपने मायके आई हुई है. महिला का आरोप है कि पति और ससुराल वाले उसे बहुत प्रताड़ित करते हैं और अब वो लोग इस तरह की हरकतें कर रहे हैं.

प्रताड़ित करने का आरोप 

युवती ने बताया कि उसकी शादी साल 2016 में चीनौर थाना क्षेत्र के गांव सेन्थोल में हुई थी. उसके ससुराल वाले शादी के कुछ दिन बाद से ही उसे प्रताड़ित करने लगे. एक दिन उसके ससुर ने ही उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. हालांकि हंगामा करने के बाद घरवालों ने चुप रहने के लिए कह दिया. बाद में उसके पति शराब पीकर उसे मारने लगा. सास भी कभी चोरी का इल्जाम लगाकर कभी किसी और बहाने से प्रताड़ित करने लगी.

ये भी पढ़े: शिवपुरी : बैंक में खाता खोलने के नाम पर महिलाओं से ठगी, ले लिए 40 लाख का लोन

मायके आई तो लापता घोषित कर दिया

महिला ने बताया कि बीते दिनों उसके पति ने दारू पीकर उसकी बहुत पिटाई कर दी. पति के प्रताड़ना से बचने के लिए वहां से मायके चली आयी तो उसके पति ने चीनौर थाने में मेरी गुमशुदगी का शिकायत दर्ज करवा दी. इतना ही नहीं गुमशुदगी का पोस्टर में मेरी फोटो लगाकर फेसबुक, व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया, जिसमें पता बताने वाले को दस हजार रुपये का इनाम देने का भी ऐलान किया है. उसने अपने रिश्तेदारों को ये पोस्टर भेजकर कहा कि मैं किसी और के साथ भाग गईं हूं, जबकि उसको भी पता है कि मैं मायके में रह रही हूं.

महिला बोलीं- अब ऐसे घर में नहीं रहना

महिला ने पुलिस अधिकारियों को स्क्रीन शॉट दिखाया और अपनी आपबीती सुनाई. महिला ने पुलिस को बताया कि वो मुझे नहीं रखना चाहते और अब तो मैं भी ऐसे लोगों के साथ नहीं रहना चाहती.

एडिशनल एसपी शिराज एम ने बताया कि हमने महिला की बात सुनी है. यह पारिवारिक झगड़े का मामला है और हमने इसे परामर्श केंद्र के लिए रेफर किया है. वहां दोनों पक्षो से आमने सामने बैठाकर बात की जाएगी.

ये भी पढ़े: इंदौर, भोपाल से जबलपुर तक... रक्षाबंधन पर बस में मुफ्त सफर कर सकेंगी महिलाएं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close