विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

ग्वालियर: चर्चित आभास शर्मा हत्याकांड में पकड़ा गया आरोपी निकला पुलिस ASI का बेटा

ग्वालियर से बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामाने आया है. जिले के झांसी रोड थाना क्षेत्र में बीते दिनों बाइक पार्किंग के विवाद का मामला सामने आया था. जिसमें कथित तौर पर कुछ बदमाशों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी थी.

Read Time: 3 min
ग्वालियर: चर्चित आभास शर्मा हत्याकांड में पकड़ा गया आरोपी निकला पुलिस ASI का बेटा
एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा

ग्वालियर से बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामाने आया है. जिले के झांसी रोड थाना क्षेत्र में बीते दिनों बाइक पार्किंग के विवाद का मामला सामने आया था. जिसमें कथित तौर पर कुछ बदमाशों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. साथ ही बीचबचाव करने आए उसके 2 अन्य साथियों को भी घायल कर दिया था. घायलों में दो एडवोकेट बताए जा रहे हैं. इसी मामले में पुलिस ने अब  पांचवे आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किया गया आरोपी पुलिस महकमे में पदस्थ ASI का बेटा है और पुलिस उससे पूछ ताछ कर रहीं हैं. बता दें कि इस मामले में अभी तक पांच आरोपी पकड़े जा चुके हैं.

जानिए क्या था मामला?

ग्वालियर के झांसी रोड इलाके के कटोरा ताल के सामने बीते रविवार की रात चाकुओं से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी गई थी. मामले में मृतक की पहचान आभास शर्मा के तौर पर हुई थी. मृतक नगर निगम के एक कर्मचारी का बेटा था और मथुरा में पंडिताई कर्मकांड की वैदिक शिक्षा हासिल कर रहा था. रक्षाबंधन के मौके पर वह अपने घर आया था.

वारदात में 7 आरोपी नामजद 

इस हत्याकांड में पुलिस ने सात आरोपियों को नामजद किया था. नामजद आरोपियों में पुष्पेंद्र परिहार, सौरभ खटीक उर्फ अपाचे, देवेंद्र राणा, चिंटू उर्फ नरेंद्र खटीक,पीयूष लोधी,नरसिंह कुशवाह और शेरू गुर्जर शामिल है. इन आरोपियों में से पुलिस ने तीन को (नरसिंह, शेरू और पुष्पेंद्र) पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. मामले में  एक आरोपी एक दिन पहले ही गिरफ्तार हो चुका है और पांचवें आरोपी को भी पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है 

ASI का बेटा है गिरफ्तार आरोपी 

मामले में एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा का कहना है कि अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इनकी तलाश में पुलिस तहकीकात कर रही है. वहीं पांचवें गिरफ्तार आरोपी के बारे में पुलिस को पता लगा है कि यह पुलिस विभाग में ही पदस्थ ASI का बेटा है. साथ ही पुलिस तक उसे पहुंचाने में उसके पिता की भी खास भूमिका रही. पकड़ा गया युवक आदतन अपराधिक प्रवृत्ति का है. इसके लिए उसका पिछला रिकॉर्ड पुलिस खंगाल रही है और चेक लिस्ट लगाकर उसे न्यायालय के सामने पेश किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- विक्की कौशल ने बच्चों के साथ मनाई जन्माष्टमी, किया बचपन को याद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close