विज्ञापन

MP में कांस्टेबल ने पत्नी के मुंह को तकिए से दबाकर मार डाला, इसने खोल दिया पूरा राज

MP News: मध्य प्रदेश के शहडोल में पदस्थ एक कांस्टेबल ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव का अंतिम संस्कार कर दिया. बच्चों ने इस करतूत का पूरा राज पुलिस के सामने खोल दिया. मामला ग्वालियर का है. 

MP में कांस्टेबल ने पत्नी के मुंह को तकिए से दबाकर मार डाला, इसने खोल दिया पूरा राज
फरार आरोपी की तलाश कर रही ग्वालियर पुलिस.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक कॉन्स्टेबल ने अपने घर पर पत्नी की हत्या कर दी. पत्नी की मौत के बाद उसने गुपचुप अपने परिवार के साथ मिलकर उसका अंतिम संस्कार तक कर दिया था. इसी बीच पुलिस को खबर लग गई.जब पुलिस ने जांच पड़ताल की और मृतका के बच्चों से बात की, तब बच्चों ने बताया कि उनके पिता ने ही मां की हत्या की है. बच्चे ने बताया कि मम्मी मोबाइल पर किसी से बात करती थी. इसके संदेह में पापा ने मम्मी को तकिए से मुंह दबाकर मार डाला. बहोड़ापुर थाना पुलिस ने हत्या की FIR दर्ज कर ली है. आरोपी सिपाही फरार हो गया है, उसकी पुलिस तलाश कर रही है. ग्वालियर पुलिस ने शहडोल पुलिस को भी सिपाही के बारे में सूचना दी है.

ये है पूरा मामला 

पुलिस के अनुसार शहडोल में पदस्थ सिपाही रामहरि गुर्जर मूल रूप से भिंड के ऐंडोरी क्षेत्र के फूले का पुरा का रहने वाला है. उसने ग्वालियर के बहोड़ापुर इलाके में घर बनाया है. यहां उसकी पत्नी गायत्री और तीन बच्चे रहते थे. कुछ दिन पहले अचानक उसकी पत्नी की मौत हो गई और उसने पुलिस व मायके वालों को सूचना दिए बगैर ही अंतिम संस्कार कर दिया. मायके वालों को रिश्तेदारों ने बताया तो वह दंग रह गए. जब यह लोग गांव पहुंचे तब तक तो अंतिम संस्कार भी हो चुका था. इसके बाद उन्होंने ग्वालियर अगकर बहोड़ापुर पुलिस को घटना की सूचना दी गई. यह खबर मिलते ही सिपाही यहां से भाग निकला.

बच्चों ने बताया कि उनके पिता मां पर शक करते थे. वह बोलते थे कि उनकी मां किसी से फोन पर बात करती है. इसी के चलते मारपीट की थी, इसके बाद कमरे में मुंह पर तकिया रखकर हत्या कर दी.

बहोड़ापुर पुलिस को मायके वालों ने बताया था कि जब वह गांव पहुंचे तो उन्हें उन्हें  गायत्री द्वारा आत्महत्या किए जाने की कहानी बताई गई थी. पुलिस को भी संदेह लग रहा था. इसके चलते बहोड़ापुर पुलिस ने मर्ग कायम किया. पुलिस ने जब मृतका के बच्चों से बात की तो बच्चों ने इस हत्या का खुलासा कर दिया.

ये भी पढ़ें MP News: दर्द से चीखता रहा मासूम, गर्म चिमटे से दागती रही सौतेली मां

Fir दर्ज कर ली है

बच्चों के सामने ही उनकी मां की हत्या कर डाली थी. इसके बाद अपने भाई दिलीप गुर्जर, भाभी संजना, मां रंपो बाई और अन्य परिजनों के साथ ट्रैक्टर से शव गांव ले गए. यहां किसी को भी बताए बगैर अंतिम संस्कार कर दिया. DSP हेड क्वार्टर अशोक जादौन ने बताया कि अब इस मामले में पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज कर ली है. आरोपी फ़िलहाल फरार हो गए हैं. गिरफ्तारी के लिए शहडोल पुलिस को सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें MP : तो क्या बगावत का बदला ले रहे मंत्री जी ! खुद की पार्टी के नेता ने ही लगाए कई आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
MP में कांस्टेबल ने पत्नी के मुंह को तकिए से दबाकर मार डाला, इसने खोल दिया पूरा राज
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close