विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

Gwalior: भाइयों के साथ मिलकर बहू ने सास-ससुर और गर्भवती ननद की करी पिटाई, ससुर की मौत

मामले का सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर बहू समेत पांच लोगों पर गैर इरातन हत्या का केस दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही बहू उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Read Time: 4 mins
Gwalior: भाइयों के साथ मिलकर बहू ने सास-ससुर और गर्भवती ननद की करी पिटाई, ससुर की मौत
बुजुर्ग की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने बुजुर्ग का शव बारादरी चौराहा मुरार पर रखकर चक्का जाम किया.

Madhya Pradesh News: ग्वालियर में घरेलू प्रताड़ना और हिंसा (Domestic Voilence) का मामला सामने आया है. सास-ससुर के साथ बहू से हुई कहासुनी में बहू के भाईयों ने ससुराल में आकर सास, ससुर और गर्भवती ननद को जमकर पीटा. इस मारपीट की घटना में बुजुर्ग ससुर की मौत हो गई. जिसके बाद मृतक के परिजनों ने बुजुर्ग की लाश को सड़क पर रखकर जाम लगाया. परिजनों ने मांग की कि आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज किया जाए. इस मामले का सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर बहू समेत पांच लोगों पर गैर इरातन हत्या का केस दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही बहू उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया.

यह है पूरा मामला 

यह पूरा मामला ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के भगवती कॉलोनी का है. यहां के निवासी नारायण उर्फ मुन्नालाल पाठक और उनकी पत्नी महादेवी पाठक का दोपहर के वक्त बहू लक्ष्मी पाठक से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. लक्ष्मी ने गोरमी, भिंड में मायके में इस कहासुनी की बात को बताया. जिसके बाद उसका भाई सुभाष, दिनेश और दीपू बरूआ एक अन्य दोस्त को लेकर ससुराल आ पहुंचे.

इन लोगों ने घर में घुसकर बुजुर्ग सास महादेवी पाठक ससुर नारायण पाठक को जमकर पीटा और वहां से फरार हो गए. जिसके बाद बुजुर्ग का बेटा शीबू पाठक और बेटी मोनिका पाठक तत्काल जयारोग्य अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बुजुर्ग की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने बुजुर्ग के शव को लेकर बारादरी चौराहा मुरार पर पहुंचे, जहां उन्होंने शव को रखकर चक्का जाम किया और आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद परिजनों ने चक्का जाम खोल दिया. 

सीसीटीवी फुटेज भी मिला

मामले की जांच के दौरान पुलिस को सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी मिले हैं. जिसमें आरोपी गर्भवती ननद को घर से खींचकर सड़क पर लाते हुए और पीटते हुए दिख रहे हैं. मृतक के बेटे शीबू पाठक का कहना है कि हमारी भाभी लक्ष्मी से माता-पिता का विवाद जमीन जायदाद और अन्य बातों को लेकर होता था. उसने इस बात की सूचना अपने मायके में बताई थी. जिसके बाद उसके भाई इकट्ठे होकर अन्य साथियों के साथ आए और मां और पिता की जमकर मारपीट की. उन्होंने गर्भवती बहन को भी निर्ममता से पीटा. पिता को अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई. बेटे शीबू पाठक ने कहा कि हम आरोपियों के खिलाफ हत्या के मामले के तहत कार्रवाई चाहते हैं.

पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस किया दर्ज

वहीं इस मामले पर CSP राजीव जांगले का कहना है कि सास-ससुर और बहू के बीच हुई कहासुनी में बहू के भाईयों ने ससुराल में आकर सास, ससुर को जमकर पीटा. इस मारपीट की घटना में बुजुर्ग ससुर की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने उनकी लाश को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. परिजनों ने मांग की थी कि आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज किया जाए. उन्होंने बताया कि इस मामले में प्रथम दृष्टया हत्या के साक्ष्य नहीं मिले हैं. पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर बहू समेत पांच लोगों पर गैर इरातन हत्या का केस दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही बहू और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - MP Election: आज जारी होगा कांग्रेस का घोषणा-पत्र, जाति जनगणना और किसान कर्ज माफी जैसे मुद्दे होंगे शामिल

ये भी पढ़ें - Chhattisgarh Election 2023 : कोरबा में पुलिस ने जप्त किए ₹13.56 लाख की ज्वेलरी, 10 लाख कैश भी पकड़ाए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ujjain News: महाकाल की नगरी में बिना बारिश के आ गई बाढ़! क्षिप्रा नदी में डूब गए कई वाहन
Gwalior: भाइयों के साथ मिलकर बहू ने सास-ससुर और गर्भवती ननद की करी पिटाई, ससुर की मौत
Coal Scam Two accused including suspended IAS Ranu Sahu get bail from SC
Next Article
Coal Scam:निलंबित IAS रानू साहू समेत दो हाई प्रोफाइल आरोपियों को SC से मिली जमानत
Close
;