विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

Chhattisgarh Election 2023 : कोरबा में पुलिस ने जब्त किए ₹13.56 लाख की ज्वेलरी, 10 लाख कैश भी पकड़ाए

आचार संहिता लगने के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) एक्शन में है. कोरबा (Korba Police) में वाहन चेकिंग के दौरान सोमवार 16 अक्टूबर को दिनभर में चार अलग-अलग मामलों में 13 लाख 56 हजार रुपये के आभूषण (Jewellery Seized) जब्त किये गए.

Read Time: 3 mins
Chhattisgarh Election 2023 : कोरबा में पुलिस ने जब्त किए ₹13.56 लाख की ज्वेलरी, 10 लाख कैश भी पकड़ाए
कोरबा:

Chhattisgarh Assembly Election 2023 : आचार संहिता लगने के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) एक्शन में है. कोरबा (Korba Police) में वाहन चेकिंग के दौरान सोमवार 16 अक्टूबर को दिनभर में चार अलग-अलग मामलों में 13 लाख 56 हजार रुपये के आभूषण (Jewellery Seized) जब्त किये गए, वहीं दस लाख रुपये कैश की भी जब्त (Cash Seized) की गई.

मानिकपुर चौकी ने 3 लाख रुपये की ज्वेलरी पकड़ी

पुलिस सहायता केंद्र मानिकपुर (Police Sahayata Kendra) द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान 3 लाख के सोने चांदी के आभूषण जब्त किए गए. चौकी प्रभारी मानिकपुर प्रेमचंद साहू  के नेतृत्व में वाहन चैकिंग के दौरान पटेल पारा कोरबा निवासी मनोज मैटी पिता कोकिल मैटी के पास गला हुआ सोना और सोने-चांदी के आभूषण (Gold-Silver Jewelries) बरामद हुई. इनके बिल नहीं होने पर गला हुआ सोना और आभूषण पुलिस ने जब्त कर लिए इनकी कीमत 3 लाख 6 हजार के आस-पास आंकी गई है. 

Latest and Breaking News on NDTV

मानिकपुर पुलिस की कार्रवाई में पकड़ाए गए आभूषण और सोना

इसके अलावा मानिकपुर पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर निवासी हरिश्चंद्र त्रिपाठी पिता राधेश्याम त्रिपाठी से 2 लाख रुपये कैश बरादमद किए.

हरदीबाजार थाने की कार्रवाई में ₹10.50 लाख केआभूषण पकड़ाए

थाना प्रभारी हरदीबाजार नितिन उपाध्याय के नेतृत्व में हरदीबाजार-बलौदा रोड खनिज नाका बैरियर के पास वाहन चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान बलौदा की ओर से एक व्यक्ति मोटर सायकल में आया, जिसे रोककर पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम सुरेश सोनी पिता लक्ष्मीनारायण सोनी निवासी बलौदा  जिला जांजगीर- चाम्पा का रहने वाला बताया. जब उसके  उसके मोटर सायकल की डिक्की चेक की गई तो उसमें चांदी के आभूषण  पाए गए, जिसकी कीमत लगभग 10 लाख 50 हजार रुपये बतायी जा रही है. इन आभूषण के संबंध में जब पुलिस ने बिल मांगा तब कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया गया. इसलिए इसे संदिग्ध मानते हुए जब्त की कार्रवाई की गई.

थाना हरदीबाजार की कार्यवाही में जप्त किए गए 10.50 लाख के जेवर

थाना हरदीबाजार की कार््रवाई में जब्त किए गए 10.50 लाख रुपये के जेवर

 पुलिस थाना बांगो द्वारा कैश 8 लाख रुपये जब्त किए गए 

पुलिस ने 8 लाख रुपये कैश जप्त किए

बांगो थाने की पुलिस ने 8 लाख रुपये कैश जब्त किए

थाना प्रभारी बांगो निरीक्षक मनीष चन्द्र नागर के नेतृत्व में वाहन चेकिंग के दौरान थाना बांगो बैरियर के सामने पश्चिम बंगाल के निवासी महेन्द्र सिंह पिता हवेलीराम से 8 लाख रुपये कैश जब्त किए गए. रकम के संबंध में वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाने पर जब्ती की कार्रवाई की गई.

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Election: अटल बिहारी वाजपेयी ने छत्तीसगढ़ को बनाया था राज्य... शाह बोले- विकास का हिसाब दें बघेल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Amarwara Bypolls: 7 नाम वापस, अब कुल 9 प्रत्याशी मैदान में, बीजेपी-कांग्रेस-गोगपा के बीच टक्कर
Chhattisgarh Election 2023 : कोरबा में पुलिस ने जब्त किए ₹13.56 लाख की ज्वेलरी, 10 लाख कैश भी पकड़ाए
Madhya Pradesh Assembly Election Results 2023 Anuppur Assembly Seat lok sabha constituency all you need to know
Next Article
Anuppur Election Results 2023: अनूपपुर में कैसे बदल गया सियासी समीकरण? इस बार BJP ने मार ली बाजी
Close
;