विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 06, 2023

ग्वालियर: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की एक दर्जन गाड़ियां मौके पर मौजूद 

फायर ब्रिगेड की करीब एक दर्जन गाड़ियां मौके पर मौजूद है. दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग को आगे बढ़ने से तो रोक दिया गया लेकिन अभी आग पूरी तरह से नहीं बुझाई जा सकी हैं. यह घटना झांसी रोड थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. 

Read Time: 3 min
ग्वालियर: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की एक दर्जन गाड़ियां मौके पर मौजूद 
ग्वालियर की फैक्ट्री में लगी भीषण आग

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में भीषण आग लगने की खबर है. ग्वालियर की जैतल आयल फैक्ट्री में भयानक आग लग गई. आगजनी की घटना शुक्रवार रात 10 बजे के करीब की है. विक्की फैक्ट्री इलाके में देर रात एक केमिकल फैक्ट्री में आगजनी की घटना से हड़कंप मंच गया. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया है. ज्वलनशील पदार्थ होने के कारण आग तेजी से फैली जिसे बुझाने में काफी दिक्कत आई. 

आग पर काबू पाने की कोशिश जारी 

आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर डिपार्टमेंट तुरंत मौके पर पहुंचे. घटना के बाद से इलाके में अफरा तफरी का माहौल है. आग को काबू में करने का प्रयास शुरू कर दिया गया है. फायर ब्रिगेड की करीब एक दर्जन गाड़ियां मौके पर मौजूद है. दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग को आगे बढ़ने से तो रोक दिया गया लेकिन अभी आग पूरी तरह से नहीं बुझाई जा सकी हैं. यह घटना झांसी रोड थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. 

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: BJP की 'वायरल लिस्ट' पर भारी बवाल, पूरे राज्य में शुरू हुई प्रेशर पॉलिटिक्स

मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड 

इस घटना में फायर अधिकारी का कहना है कि सूचना मिलते ही आधा दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके पर तत्काल भेज दिया गया था. आग पर लगभग काबू पा लिया गया है. थोड़ी बहुत अंदर आग बची है... जिसको बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. आगजनी की इस  घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. संभवत बीड़ी सिगरेट पीने के बाद माचिस की तीली छोड़ने के कारण आगजनी की यह घटना हुई है. मौके पर झांसी रोड थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूरी घटना पर नजर बनाए हुए हैं.


ये भी पढ़ें- CM शिवराज ने रिफिल योजना के 219 करोड़ रुपये लाभार्थियों के बैंक खातों में किए ट्रांसफर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close