विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: बाल संप्रेक्षण गृह से फिर फरार हुए 5 बाल अपचारी, कर्मचारियों को ऐसे दिया चकमा...

MP News: ग्वालियर के बाल संप्रेक्षण गृह से एक बार फिर पांच बाल अपचारी टॉयलेट की दीवार फांदकर भाग निकले. एक साल के भीतर यह दूसरी बार है जब यहां बंद अपचारी फरार हुए हों.

Read Time: 2 mins
MP News:  बाल संप्रेक्षण गृह से फिर फरार हुए 5 बाल अपचारी, कर्मचारियों को ऐसे दिया चकमा...

Madhya Pradesh Today News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) के पॉश और सुरक्षित इलाके गोविंदपुरी में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह से 5 बाल अपचारी भाग गए हैं.यह घटना आज शुक्रवार सुबह की है. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है. अब पुलिस की टीम फरार अरोपियों को तलाश रही है. 6 महीनें के अंदर हुई इस घटना से यहां के सुरक्षा व्यवस्थाओं की पोल खुल गई है. 

ये है पूरी घटना 

ग्वालियर (Gwalior) के पॉश और सुरक्षित इलाके गोविंदपुरी में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह में यहां के केयरटेकर को जब बाल अपचारी नजर नहीं आए तो उसके पहले खुद तलाशा. ये नहीं मिले तो पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को इसकी सूचना दी. इस सूचना के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही और प्रशासन के सारे बड़े अफसर और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गए. जानकारी के मुताबिक पांचों बाल अपचारी मौका देख एक के बाद एक टॉयलेट की दीवार फांदकर मुख्य सड़क पर आए और फिर भागे. पुलिस CCTV कैमरों की मदद से उनके भागने की दिशा ढूंढ रही है. बताया गया कि फरार हुए बाल अपचारियों में एक हत्या का आरोपी है जबकि चार चोरी के मामले में बंद थे. घटना के बाद थाटीपुर थाना में FIR दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें राज्य पात्रता परीक्षा पर MP हाईकोर्ट का नोटिस, 13 प्रतिशत होल्ड रिजल्ट को लेकर MPPSC से मांगा जवाब

छह माह पहले फरार हुए थे 7 अपचारी

इस बाल संरक्षण गृह से बाल अपचारियों के भागने का यह कोई पहला मामला नहीं है, बल्कि महज छह माह पहले जनवरी में भी यहां से 7 बाल अपचारी फरार हुए थे. जिनमें से एक बहुचर्चित छात्रा हत्याकांड के आरोपी शामिल थे. अब आज फिर से 5 बाल अपचारियों के भागने के बाद यहां के सुरक्षा इंतजामों की पोल खुल गई है. 

ये भी पढ़ें बीजेपी संसदीय दल की बैठक आज, PM मोदी चुने जाएंगे नेता, MP से CM मोहन यादव समेत ये दिग्गज होंगे शामिल

ये भी पढ़ें शर्मसार हुआ मुख्यमंत्री का गृहक्षेत्र! नाबालिग बच्ची को किडनैप कर 6 लोगों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने लिया ये बड़ा एक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MPPSC Results: एमपी पीएससी राज्य सेवा परीक्षा 2021 का रिजल्ट जारी, टॉप 10 में सात बेटियां, अंकिता पाटकर बनीं टॉपर
MP News:  बाल संप्रेक्षण गृह से फिर फरार हुए 5 बाल अपचारी, कर्मचारियों को ऐसे दिया चकमा...
MPPSC Results 2021 Madhya Pradesh Civil Service Exam 2021 toppers told the mantra of success MPPSC Topper Ankita Patkar
Next Article
MPPSC 2021 Toppers: "8 से 10 घंटे पढ़ाई, डेडिकेशन और....", पीएससी के टॉपर्स ने बताया सफलता का मंत्र
Close
;