विज्ञापन
Story ProgressBack

शर्मसार हुआ मुख्यमंत्री का गृहक्षेत्र ! नाबालिग बच्ची को किडनैप कर 6 लोगों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने लिया ये बड़ा एक्शन  

CG Crime News : लोकसभा चुनाव के परिणामों के बीच मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के गृहक्षेत्र जशपुर में एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना हुई है. इस मामले में पुलिस ने चार नाबालिगों सहित 6 लोगों को पकड़ा है. 

Read Time: 3 mins
शर्मसार हुआ मुख्यमंत्री का गृहक्षेत्र ! नाबालिग बच्ची को किडनैप कर 6 लोगों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने लिया ये बड़ा एक्शन  

Gangrape Case In CM's hometown Jashpur: लोकसभा चुनाव के आए परिणामों  (Loksabha Election Results) के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव (Vishnu Deo Sai) का गृह क्षेत्र जशपुर (Jashpur)शर्मसार हुआ है. यहां दो नाबालिग बच्चियों की किडनैपिंग कर एक के साथ गैंगरेप (Gangrape) की घटना हुई है. हालांकि पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए 4 नाबालिगों सहित कुल 6 लोगों को पकड़ा है. पूरा मामला 4 जून की रात को सन्ना थाना क्षेत्र का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ये है पूरा मामला 

दरअसल 4 जून की रात करीब 12 बजे जशपुर जिले के सन्ना थाना क्षेत्र की रहने वाली दो नाबालिग बच्चियां गांव में एक शादी समारोह से वापस अपने घर लौट रही थी. तभी मनोज कुमार और दो अन्य नाबालिग लड़कों ने उन्हें घेर लिया.  इस दौरान एक लड़की वहां से भागने में सफल रही. बाद में आरोपी लड़कों ने जंगल में पीड़िता के साथ गैंगरेप (Gangrape) किया. घटना के बाद दूसरा आरोपी प्रवीत पैंकरा भी अपने दो अन्य नाबालिग साथियों के साथ वहां पहुंच गया. इन तीनों ने भी बच्ची के साथ बारी-बारी से रेप किया.  घटना को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार हो गए. घटना के बाद पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और अपने परिजनों को इसकी की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें CM साय ने खोले पत्ते, बताया - मोदी कैबिनेट में छत्तीसगढ़ को भी मिलेगी जगह, आज बैठक में हो सकता है फैसला

5 जून को हुई शिकायत 

बच्ची के परिजनों ने जब इस बारे में सुना तो उनके पैरों तले ज़मीन खिसक गई. 5 जून की सुबह बच्ची के पिता थाने पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. हरकत में आई पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के 24 घंटे अंदर आरोपियों तक पहुंच उन्हें दबोच लिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत  पर मामला दर्ज कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में 16 से 17 साल के चार लड़कों को भी पकड़ा है . मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें Loksabha Election Results : एमपी- छत्तीसगढ़ के इन नेताओं का केंद्र में बढ़ेगा वजन ! मंत्री की रेस में ये हैं सबसे आगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अंग्रेजों के बनाए डैम को संभाल लेते तो.... पानी की नहीं होती इतनी किल्लत
शर्मसार हुआ मुख्यमंत्री का गृहक्षेत्र ! नाबालिग बच्ची को किडनैप कर 6 लोगों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने लिया ये बड़ा एक्शन  
Poisoned Liquor: Poisonous liquor wreaks havoc in Chhattisgarh, three people including a woman die
Next Article
Poisoned Liquor: छत्तीसगढ़ में जहरीली शराब ने बरपाया कहर, एक महिला समेत तीन लोगों की मौत
Close
;