विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior News: BJP पार्षद के घर में लगी भयानक आग, फायरब्रिगेड ने पहुंचकर किया काबू

दीन दयाल नगर के गेट नंबर 2 के पास महाराजपुरा इलाके में BJP पार्षद रेखा त्रिपाठी का आवास हैं. उनके घर के एक हिस्से में आसपास के कॉलेज में पढ़ने वाले कई स्टूडेंट किराए पर रहते हैं. इस घर मे अचानक धुआं उठा लेकिन जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक पूरे घर को तेज लपटों ने अपने कब्जे में ले लिया. पार्षद के परिवार के लोग तो आसानी से शुरू में ही घर से सुरक्षित बाहर निकल आए

Read Time: 3 min
Gwalior News: BJP पार्षद के घर में लगी भयानक आग,  फायरब्रिगेड ने पहुंचकर किया काबू
BJP पार्षद के घर में लगी भयानक आग, फायरब्रिगेड ने पहुंचकर किया काबू

Madhya Pradesh: ग्वालियर (Gwalior) के दीन दयाल नगर (Deen Dayal Nagar) में उस समय हड़कंप मच गया जब BJP पार्षद के मकान में एकाएक आग लग गई. आग की लपटें देख आसपास भी भगदड़ के हालात पैदा हो गए और चीख-पुकार मच गई क्योंकि पार्षद के घर के जिस हिस्से में आग ज़्यादा फैल रही थी उसमें बड़ी संख्या में स्टूडेंट किराए पर रहते थे. उनके बाहर निकलने के रास्ते पर आग सबसे तेज़ थी. गठन में बड़ी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला जा सका. घटना सोमवार सुबह करीब 8 बजे के आसपास की बताई जा रही हैं. 

पहले धुआं उठा फिर नज़र आईं तेज लपटें

दीन दयाल नगर के गेट नंबर 2 के पास महाराजपुरा इलाके में BJP पार्षद रेखा त्रिपाठी का आवास हैं. उनके घर के एक हिस्से में आसपास के कॉलेज में पढ़ने वाले कई स्टूडेंट किराए पर रहते हैं. इस घर मे अचानक धुआं उठा लेकिन जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक पूरे घर को तेज लपटों ने अपने कब्जे में ले लिया. पार्षद के परिवार के लोग तो आसानी से शुरू में ही घर से सुरक्षित बाहर निकल आए लेकिन घर के पिछले हिस्से में किराए से रहने वाले आधा दर्जन स्टूडेंट अंदर फंस गये. आग की लपटें इतनी तेज थी कि उनका बाहर निकलना मुश्किल हो गया था और आग तेजी से अंदर की तरफ बढ़ रही थी. इसके चलते आसपास के इलाकों में हड़कंप और चीख-पुकार मच गई. 

ये भी पढ़ें- कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, बोले-''BJP का घोषणा पत्र कांग्रेस से कॉपी''

फायरब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर किया रेस्क्यू 

घटना के दौरान स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और फायरब्रिगेड को दी. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने की कोशिश में जुट गई. कड़ी मशक्कत के बाद मकान में अंदर फंसे 4 से 5 लोगों को दूसरे घरों के जरिए बाहर निकाला गया. टीम ने बताया  कि मकान के अंदर बिजली के बोर्ड में शॉर्ट सर्किट के चलते आगजनी की यह घटना हुई है. फिलहाल सभी लोग सुरक्षित हैं लेकिन समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बड़ी घटना हो सकती थी.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: भाजपा प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी के काफिले पर पथराव व गोलीबारी, इस विधायक पर लगे आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close