विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior: खेत जोतने के विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, जमकर चले डंडे और कुल्हाड़ियां, 14 लोग घायल 

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में खेत जुताई को लेकर हुए विवाद हिंसक रूप ले लिया. दो पक्षों के लोग एक-दूसरे पर लाठियां, सरिए और कुल्हाड़ी चलाई, जिसमें 14 लोग घायल हो गए हैं.

Gwalior: खेत जोतने के विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, जमकर चले डंडे और कुल्हाड़ियां, 14 लोग घायल 

ग्वालियर के बिजौली थाना इलाके में दो पक्षों में  खेत जुताई को लेकर हुए विवाद अब हिंसक रूप ले लिया है. यहां दो पक्षों के बीच जमकर सरिए, कुल्हाड़ी और लाठियां चली, जिसमें दोनों पक्षों के 14 लोग घायल हो गए. घायलों में एक ही परिवार के 11 लोग शामिल हैं, जिनमें से 5 महिलाएं हैं. वहीं दूसरे पक्ष के 3 लोग घायल हुए हैं. घटना ग्वालियर के बिजौली के दुहिया गांव की है. देर रात गंभीर रूप से घायल 3 युवकों को इलाज के जेएएच में और बाकी घायलों को मुरार जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जुताई रोकवाने गए लोगों पर कुल्हाड़ी और डंडे से किया गया हमला 

दरअसल, बिजौली थाना क्षेत्र के दुहिया गांव के राधेश्याम बघेल और हरिसिंह बघेल के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. वहीं हरिसिंह ने विवादित जमीन को जुतवाना शुरू कर दिया. वहीं जानकारी मिलने के बाद राधेश्याम के परिवार ने मौके पर पहुंचकर इसका विरोध किया और जुताई को रोकने के लिए कहा. इस पर हरि सिंह बघेल, उसके बेटे सतीश, संजू और नरेंद्र समेत 8 से 10 लोगों ने मिलकर कुल्हाड़ी, डंडे, और लाठियों से हमला बोल दिया. इस हमले में राधेश्याम के सिर पर कुल्हाड़ी लग गई, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए. उनके साथ ही परिवार के 10 और लोग भी घायल हो गए हैं.

घायलों को जेएएच में किया रेफर

हिंसक घटना के बाद राधेश्याम के परिवार ने इसकी सूचना बिजौली थाना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने घायलों को इलाज के मुरार जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं प्राथमिक उपचार करने के बाद डाक्टर ने गंभीर घायल को जेएएच में रेफर कर दिया.

आपसी विवाद को लेकर हुए झगड़े में 14 लोग हुए घायल 

इस हिंसक घटना में एक ही पक्ष के राधेश्याम बघेल, भारत बघेल, रामधन बघेल, कल्लू, मुकेश, बदन सिंह के अलावा पांच महिलाएं घायल हो गए हैं, जबकि दूसरे पक्ष के हरी सिंह, संजू और सतीश घायल हैं.

ये भी पढ़े: Bilaspur में आरोपियों का निकाला गया जुलूस: हथकड़ी पहना कर थाने से लेकर न्यायालय पहुंची पुलिस, जानें पूरा मामला?

दोनों पक्षों पर दर्ज किया गया मामला

जब पुलिस मामले में कार्रवाई कर ही रही थी कि तभी दूसरा पक्ष भी थाने पहुंच गया और एक पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. शिकायत में तीन लोग घायल बताए गए हैं.

थाना प्रभारी बिजौली अनु बेनीवाल का कहना है कि दोनों पक्ष के लोग घायल हुए हैं. इसलिए दोनों पक्षों पर मामला दर्ज किया जा रहा है.

ये भी पढ़े: RCB vs RR: 'करो या मरो' के मुकाबले में राजस्‍थान और बेंगलुरु के बीच आज होगी भिड़ंत, जानिए नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम के पिच पर किसका होगा राज?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
Gwalior: खेत जोतने के विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, जमकर चले डंडे और कुल्हाड़ियां, 14 लोग घायल 
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;