विज्ञापन
Story ProgressBack

तोमर-पवैया समेत कई नेताओं ने Gwalior में देखी फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर, दी यह प्रतिक्रिया

Gwalior News: मध्य प्रदेश के वरिष्ठ बीजेपी नेता आज फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर देखने पहुंचे. जिसके बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता, बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और भाजपा महाराष्ट्र के सह प्रभारी जयभान पवैया ने इस पर प्रतिक्रिया दी.

Read Time: 2 min
तोमर-पवैया समेत कई नेताओं ने Gwalior में देखी फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर, दी यह प्रतिक्रिया

Gwalior News: फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर (Swatantra Veer Savarkar) देश भर में चर्चा का विषय बनी हुई है.  इस फिल्म में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने वीर सावरकर की भूमिका अदा की है. वहीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ कई विदेशी कलाकारों ने भी इस फिल्म में रोल प्ले किया है. भाजपा इस फिल्म का चुनावी लाभ लेने के प्रयास में जुटी है.

मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के साथ ग्वालियर में फिल्म देखी. तोमर के अलावा महाराष्ट्र के सहप्रभारी जयभान सिंह पवैया (Jaibhan Singh Pawaiya) पूर्व राज्यसभा सांसद प्रभात झा (Prabhat Jha) सहित भाजपा के नेताओं ने केसरबाग स्थित मल्टीप्लेक्स में फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर देखने पहुंचे.  

रणदीप हुड्डा सहित सभी अभिनेताओं की तारीफ की

फिल्म देखने के बाद सभी ने कहानी और रणदीप हुड्डा सहित सभी अभिनेताओं के अभिनय की खूब प्रशंसा की. भाजपा के वरिष्ठ नेता, बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और भाजपा महाराष्ट्र के सह प्रभारी जयभान पवैया ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आज उन्होंने ऐतिहासिक फिल्म वीर सावरकर देखी. पवैया के अनुसार वीर सावरकर को वह अपना रोल मॉडल मानते हैं. उनका कहना है कि जब देश में जातिवाद का जहर घुल रहा था, उस समय वीर सावरकर ने गांधी जी के सामने हिंदुत्व का समर्थन किया था. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के माध्यम से नई पीढ़ी को यह जानने को मिलेगा कि वीर सावरकर जैसा एक महान क्रांतिकारी शताब्दी में पैदा होता है. सावरकर जी युग पुरुष थे.

यह भी पढ़े: The Kapil Sharma Show: 'रणबीर' खुद को कहते हैं बेटी का बर्प स्पेशलिस्ट, कपिल शर्मा के शो में खोले कई राज

जयभान सिंह पवैया ने की अपील

पवैया ने कहा कि मैं मध्य प्रदेश के युवाओं से अपील करता हूं कि वह इस फिल्म को देखें और समझें कि देश की महान क्रांति में सावरकर जी का योगदान कितना बड़ा था.

यह भी पढ़े: Taapsee Pannu Wedding: एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने गुपचुप तरीके से की शादी, अब मुंबई में देंगी रिसेप्शन?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close