विज्ञापन
Story ProgressBack

Taapsee Pannu Wedding: एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने गुपचुप तरीके से की शादी, अब मुंबई में देंगी रिसेप्शन?

Taapsee Pannu Wedding News: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस की शादी के फंक्शंस 20 मार्च से शुरू हो गए थे. वहीं, उनकी शादी में परिवार और कुछ खास नजदीकी लोग ही शामिल हुए.

Read Time: 3 min
Taapsee Pannu Wedding: एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने गुपचुप तरीके से की शादी, अब मुंबई में देंगी रिसेप्शन?

Taapsee Pannu Wedding News: बीते दिनों एक तरफ पूरा देश होली के जश्न में डूबा हुआ था. वहीं, दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली. एक्ट्रेस की शादी की खबर सुनकर बॉलीवुड गलियारों में चर्चा होना शुरू हो गई है. आखिर तापसी ने किससे शादी की है. आइए, हम आपको बताते हैं.

तापसी पन्नू ने की शादी

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने बॉयफ्रेंड मेथियस (Mathias) से शादी कर ली है. तापसी और मेथियस ने 23 मार्च को उदयपुर (Udaipur) में गुपचुप तरीके से एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए. हालांकि, उन्होंने अभी शादी की ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की है.

20 मार्च से हुए थे शादी के फंक्शंस शुरू

एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस की शादी के फंक्शंस 20 मार्च से शुरू हो गए थे. वहीं उनकी शादी में परिवार और कुछ खास नजदीकी लोग ही शामिल हुए. एक रिपोर्ट के अनुसार यह कपल मीडिया का ध्यान शादी पर नहीं चाहते थे. इसलिए उन्होंने इस शादी को गुपचुप तरीके से रखा.

यह भी पढ़े: Munawar Faruqui News: बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी पुलिस हिरासत में, रेड के दौरान हुक्का पार्लर में पकड़े गए

कौन हैं मथियास बो? 

आपको बता दें, मथियास बो डेनमार्क के पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. उन्होंने साल 2006 में अपने करियर की शुरुआत की थी. मथियास ने साल 2015 में यूरोपीय गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था. इसके अलावा उन्होंने 2012 में समर ओलंपिक्स में सिल्वर मेडल जीता था. इसके अलावा वह दो बार साल 2012 और 2017 में यूरोपियन चैंपियन भी रह चुके हैं. फिर उन्होंने 2020 में संन्यास ले लिया था.

यह हस्तियां हुई थीं शामिल

बताया जाता है कि उनकी शादी में परिवार और कुछ नजदीकी सदस्यों के अलावा फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) के अलावा कुछ अन्य सेलिब्रिटीज भी शामिल हुए थे. इसके अलावा फिल्म थप्पड़ में उनके साथ सह अभिनेता रहे पावेल गुलाटी (Pavail Gulati) ने भी शादी की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस जल्द ही मुंबई में अपने दोस्तों और सहकर्मियों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगी.

पावेल गुलाटी ने कैप्शन में कही यह बात

एक्टर पावेल गुलाटी ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि,"ट्विंकल, ट्विंकल लिटिल स्टार नहीं पता है कि हम कहां हैं". उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

View this post on Instagram

A post shared by Pavail Gulati (@pavailgulati)

यह भी पढ़े: Ram Charan Birthday Special: राम चरण की वह फिल्म, जिसने उनको जापान में बना दिया सुपरस्टार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close