विज्ञापन
Story ProgressBack

The Kapil Sharma Show: 'रणबीर' खुद को कहते हैं बेटी का बर्प स्पेशलिस्ट, कपिल शर्मा के शो में खोले कई राज

Ranbir Kapoor In Kapil Sharma Show: रणबीर कपूर ने आगे बात करते हुए खुद को "द डकार" विशेषज्ञ बताया. वहीं नीतू कपूर ने रणबीर और उनकी बेटी के बीच प्यारे पलों को याद भी किया.

Read Time: 2 min
The Kapil Sharma Show: 'रणबीर' खुद को कहते हैं बेटी का बर्प स्पेशलिस्ट, कपिल शर्मा के शो में खोले कई राज

Ranbir Kapoor In Kapil Sharma Show: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) के साथ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के पहले एपिसोड में शामिल हुए. जहां उन्होंने अपने निजी जीवन से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया. आखिर उन्होंने शो में क्या कहा, चलिए हम आपको बताते हैं.

'मैंने अपनी मां की ज्वेलरी भी दे दी'

जब बातचीत के दौरान कपिल ने रणबीर से रिद्धिमा की ड्रेस अपनी गर्लफ्रेंड को देने पर सवाल पूछा, तो रणबीर ने कहा कि मैंने तो अपनी मां की ज्वेलरी भी उनको दे दी. वहीं, अर्चना पूरन सिंह ने पूछा कि क्या रणबीर ने अपनी बेटी राहा के डायपर की जिम्मेदारी संभाली है.

खुद को 'द डकार' विशेषज्ञ बताया

वहीं, रणबीर कपूर ने आगे बात करते हुए खुद को "द डकार" विशेषज्ञ बताया. वहीं, नीतू कपूर ने रणबीर और उनकी बेटी के बीच प्यारे पलों को याद भी किया. रणबीर ने राहा को कपिल के शो में लाने की बात भी कही.

यह भी पढ़े: Taapsee Pannu Wedding: एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने गुपचुप तरीके से की शादी, अब मुंबई में देंगी रिसेप्शन?

'गुत्थी' कर रही है वापसी

बात दें, कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) उर्फ गुत्थी के रूप में काफी लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं. जब नीतू कपूर ने गुत्थी से उनके द्वारा उपहार में दी गई चूड़ियों के बारे में पूछा गया तो गुत्थी ने बताया कि उन्होंने अपने नए मोबाइल के लिए चूड़ियां बेच दी हैं.

कब से आएगा यह शो? 

कपिल शर्मा का यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर 30 मार्च 2024 से स्ट्रीम होगा. यह शो हर शनिवार रात 8 बजे से दर्शक इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़े: Ram Charan Birthday Special: राम चरण की वह फिल्म, जिसने उनको जापान में बना दिया सुपरस्टार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close