विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior: एक्स पति ने युवती को बुलाकर जबरन कर दिया अननेचुरल सेक्स, FIR दर्ज, जानें क्या पूरा मामला

MP News : ग्वालियर में एक युवती ने अपने एक्स पति पर मारपीट और जबरन रेप करने के आरोप लगाए हैं. थाने में इसकी एफआईआर भी दर्ज कराई है. 

Read Time: 2 min
Gwalior:  एक्स पति ने युवती को बुलाकर जबरन कर दिया अननेचुरल सेक्स, FIR  दर्ज, जानें क्या पूरा मामला

Madhya Pradesh News: ग्वालियर में तलाक के बाद पत्नी को बातचीत के बहाने घर बुलाकर उसके साथ अननेचुरल सेक्स (unnatural sex) और मारपीट करने का मामला सामने आया है . महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म (Rape) सहित अन्य धाराओं में  अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. मामला ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र का है. 

ये है मामला 

ग्वालियर जिले के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले रवि राजावत का उनकी पत्नी से तलाक हो चुका है. महिला ने बताया कि तलाक के बाद 29 मार्च को उसके एक्स पति ने बातचीत के लिए अपने घर बुलाया था. बातचीत के दौरान बहस के बाद उसने पत्नी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. महिला ने आरोप लगाया कि उसके एक्स पति ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते हुए अननेचुरल सेक्स भी किया. युवती  बाद में जैसे-तैसे आरोपी के चंगुल से छूटकर अपने पिता के घर पहुंची और अपने घर वालों को पूरी बात बताई. 

ये भी पढ़ें RR Vs MI : राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच जयपुर में होगी भिड़ंत, जानें कैसा रहेगा पिच का मिजाज?

आरोपी की तलाश की जा रही है 

ASP निरंजन शर्मा ने बताया कि युवती  परिजनों के कहने पर थाने पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई.  पीड़िता की शिकायत पर बहोड़ापुर थाने में आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी गई है. 

ये भी पढ़ें क्रूरता की हदें पार: महिला के प्रेमी ने दूसरे प्रेमी की बेरहमी से की हत्या, बाइक से बांधकर तीन किमी घसीटा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close