विज्ञापन
Story ProgressBack

Satna: चार सौ मीटर के सफर में सात लाख के सोने की हो गई चोरी, जब पीड़िता को चला पता तो किया...

Satna News: महिला जिला अस्पताल से रेलवे स्टेशन पहुंच गई, लेकिन उसे चोरी का कोई एहसास नहीं हुआ. जैसे ही वह ऑटो का किराया देने के लिए पर्स देखा, तो उसकी चैन खुली मिली. इसके अलावा पर्स में रखे दो सोने के हार, अंगूठियां और चूड़ियां गायब मिली. पीड़िता के मुताबिक, इस वारदात में चोरी हुए गहनों की कीमत लगभग सात लाख रुपए है.

Read Time: 3 min
Satna: चार सौ मीटर के सफर में सात लाख के सोने की हो गई चोरी, जब पीड़िता को चला पता तो किया...

Madhya Pradesh News in hindhi. सतना में एक महिला से 7 लाख रुपए के सोने के गहने की चोरी की अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां सरदार वल्लभ भाई पटेल जिला अस्पताल की नर्स  हॉस्पिटल गेट के सामने से सतना रेलवे स्टेशन जाने के लिए ऑटो में सवार हुई. आरोप है कि इसी बीच दो महिलाओं ने उसका सात लाख रुपए का सोने के गहने पार कर दी.

मात्र चार सौ मीटर के सफर के दौरान सात लाख रुपए की कीमत के गहने गंवा चुकी नर्स ने इस मामले की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई है. पुलिस ने आवेदन के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

रेलवे स्टेशन जाते वक्त हुई वारदात

पुलिस को दिए गए आवेदन के मुताबिक पीड़िता का नाम संगीता पटेल है, जो कि जिला अस्पताल में बतौर नर्स पदस्थ है, जबकि उनके पति रेलवे में पदस्थ हैं. शिकायत के मुताबिक महिला बीते शुक्रवार को अपनी ड्यूटी के पश्चात स्टेशन जाने के लिए जिला अस्पताल के सामने से ऑटो में सवार हुई थी. जैसे ही ऑटो स्टेशन जाने लगा तभी दो महिलाएं भी उसी वाहन में सवार हो गईं. पीड़िता को आशंका है कि इन्हीं महिलाओं ने उनके पर्स की चैन खोल पर पूरा सामान निकाल लिया.

किराया देने के लिए खोला पर्स तब हुआ खुलासा

महिला जिला अस्पताल से रेलवे स्टेशन पहुंच गई, लेकिन उसे चोरी का कोई एहसास नहीं हुआ. जैसे ही वह ऑटो का किराया देने के लिए पर्स देखा, तो उसकी चैन खुली मिली. इसके अलावा पर्स में रखे दो सोने के हार, अंगूठियां और चूड़ियां गायब मिली. पीड़िता के मुताबिक, इस वारदात में चोरी हुए गहनों की कीमत लगभग सात लाख रुपए है.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh News : चरण दास महंत बने नेता प्रतिपक्ष, दीपक बैज का पद बरकरार, आखिर कहां गए भूपेश बघेल?
 

सीएसपी की दखल के बाद पुलिस हुई सक्रिय

बताया जाता है कि महिला की ओर से की गई शिकायत को सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया. इसके बाद यह मामला सीएसपी महेंद्र सिंह चौहान के संज्ञान में लाया गया. सीएसपी के निर्देश के बाद पुलिस इस मामले में सक्रिय हुई. फिलहाल, अभी तक इस मामले से जुड़ी महिलाओं की तलाश नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव को बाकी हैं सिर्फ 4 महीने... क्या हैं MP में कांग्रेस के इस फेरबदल के मायने?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close