विज्ञापन
Story ProgressBack

Dog Bite Case: पूर्व CM उमा भारती ने सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल, मृतक बच्चे के परिजनों से की मुलाकात

Bhopal News: जिस जगह पर कुत्ते ने बच्चे को काटा था, उमा भारती ने रविवार रात को उस जगह का दौरा किया. जहां उन्होंने बच्चों की सुरक्षा के इंतजाम नहीं होने पर कड़े सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि इस कंस्ट्रक्शन साइट के आसपास कई करोड़पति लोग हैं, लेकिन बच्चों की सुरक्षा के लिए यहां कुछ हजार खर्च नहीं किए गए.

Read Time: 3 min
Dog Bite Case: पूर्व CM उमा भारती ने सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल, मृतक बच्चे के परिजनों से की मुलाकात
फाइल फोटो

Dog Bite Cases: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Former CM Uma Bharti) ने राजधानी भोपाल में कुत्ते के काटने (Dog Bites Cases in Bhopal) से बच्चे की हुई मौत के बाद सुरक्षा व्यवस्था (Security of Children) पर सवाल उठाए हैं. जिस जगह पर कुत्ते ने बच्चे को काटा था, उमा भारती ने रविवार रात को उस जगह का दौरा किया. जहां उन्होंने बच्चों की सुरक्षा के इंतजाम नहीं होने पर कड़े सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि इस कंस्ट्रक्शन साइट के आसपास कई करोड़पति लोग हैं, लेकिन बच्चों की सुरक्षा के लिए यहां कुछ हजार खर्च नहीं किए गए. जिसके चलते कुत्ते के काटने से बच्चे की मौत हो गई.

परिजनों से मिलीं उमा

इसके साथ ही पूर्व सीएम उमा भारती मृतक बच्चे के परिजनों से भी मिली. इस दौरान उन्होंने परिजनों से बार-बार माफी मांगी. उमा भारती ने व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि कोरोना के समय में कुछ लोगों के कुत्ते हवाई जहाज से भेजे गए थे, आज जिंदा बच्चे को कुत्ते ने खा लिया. उमा भारती ने कहा कि बच्चे की मौत का हत्यारा कंस्ट्रक्शन साइट का मैनेजमेंट ही है.

इस मामले को आगे तक ले जाएंगे

भोपाल में आवारा कुत्तों के आतंक के खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने मोर्चा खोल दिया है. इसके साथ ही उमा भारती ने चेतावनी देते हुए कहा कि हम इस मुद्दे को आगे तक लेकर जाएंगे. जिन कुत्तों ने बच्चों को काटा है वे तानों कुत्ते अभी तक यहीं पर मौजूद हैं. यह एक आपराधिक लापरवाही है. इस मामले को हम बहुत आगे तक ले जाएंगे.

ये भी पढ़ें - लोकसभा की तैयारियों में जुटी कांग्रेस, PCC चीफ, प्रदेश प्रभारी और नेता प्रतिपक्ष करेंगे पूरे राज्य का दौरा

ये भी पढ़ें - 103 साल के बुजुर्ग ने 49 की फिरोज जहां से किया निकाह, इस उम्र में इसलिए रचाई शादी- देखें Video

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close