विज्ञापन
This Article is From Jan 13, 2024

गाली से गोली तक... कलेक्टर के जाते ही भिड़े पूर्व और वर्तमान सरपंच, पूरे गांव के शस्त्र लाइसेंस सस्पेंड

कलेक्टर ने अजनौधा गांव के सभी शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिए हैं. मेहगांव एसडीओपी दीपक तोमर का कहना है कि निलंबित शस्त्रों को जल्द ही थाने में जमा कराने की प्रक्रिया शुरू कराई जा रही है.

गाली से गोली तक... कलेक्टर के जाते ही भिड़े पूर्व और वर्तमान सरपंच, पूरे गांव के शस्त्र लाइसेंस सस्पेंड
भिण्ड में हुई गोलीबारी के बाद पूरे गांव के शस्त्र लाइसेंस निलंबित

Firing in Bhind: भिण्ड (Bhind) के मेहगांव थाना क्षेत्र के अजनौधा गांव में कलेक्टर के विकसित भारत यात्रा (Viksit Bharat Yatra) के शिविर से जाने के बाद पूर्व और वर्तमान सरपंच के बीच जमकर गोलीबारी हुई. गनीमत रही कि इस गोलीबारी (Firing) में कोई हताहत नहीं हुआ. पुलिस ने इस घटना के बाद आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही कलेक्टर ने भी इस मामले में सक्रियता दिखाते हुए पूरे गांव के 70 शस्त्र लाइसेंस (Arms License) निलंबित कर दिए हैं. फिलहाल गांव में तनाव का माहौल है, जिसके तहत गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात है. 

दरअसल मेहगांव जनपद के ग्राम अजनौधा में शुक्रवार को विकसित भारत यात्रा पहुंची थी. इसके तहत गांव में एक शिविर का आयोजन किया गया था. यह शिविर गांव के पंचायत भवन में लगा था, जिसमें तहसील के अधिकारी कर्मचारी भी मौजूद थे. कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव भी शिविर में पहुंचे थे. शिविर के दौरान गांव के लाखन सिंह भदौरिया ने पूर्व सरपंच रेखा शर्मा के कार्यकाल में हुए कार्यों में भ्रष्टाचार की शिकायत की. 

यह भी पढ़ें : भोपाल में सात महीने के बच्चे को कुत्तों ने नोच-नोचकर मार डाला, अब जागा प्रशासनिक अमला, जिम्मेदार कौन?

कलेक्टर के जाते ही शुरू हो गया विवाद

रेखा शर्मा के बेटे अभिषेक शर्मा ने भी वर्तमान सरपंच के कार्यकाल में हुए कार्यों में भ्रष्टाचार की शिकायत कर दी, जिस पर शिविर के दौरान दोनों पक्षों में विवाद होने लगा. हालांकि शिविर में मौजूद लोगों ने किसी तरह से विवाद को शांत करा दिया. इसके बाद कलेक्टर श्रीवास्तव भी शिविर से निकल गए लेकिन वह जिला मुख्यालय भिण्ड तक पहुंच पाते उससे पहले ही दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया. 

यह भी पढ़ें : कलियासोत नदी के 33 मीटर दायरे में काबिज लोगों को हाई कोर्ट से मिली राहत, अभी नहीं टूटेंगे मकान

गालियों से गोलियों तक पहुंचा विवाद

लाखन सिंह के पक्ष के लोगों ने अभिषेक के पक्ष को गालियां देना शुरू कर दिया. जब उन्होंने गालियां देने से मना किया तो वे उनके साथ मारपीट करने लगे. साथ ही पथराव करते हुए बंदूक से हवाई फायर भी किए गए. घटना की जानकारी मिलने पर मेहगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जहां अभिषेक की फरियाद पर लाखन सिंह भदौरिया, राय सिंह भदौरिया, अंकेश सिंह भदौरिया, गोलू भदौरिया, रणवीर सिंह भदौरिया और करु भदौरिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

साथ ही कलेक्टर श्रीवास्तव ने अजनौधा गांव के सभी शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिए हैं. मेहगांव एसडीओपी दीपक तोमर का कहना है कि निलंबित शस्त्रों को जल्द ही थाने में जमा कराने की प्रक्रिया शुरू कराई जा रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Daraupdi Murmu: राष्ट्रपति पहुंची मध्य प्रदेश, 1600 करोड़ रुपये के इंदौर-उज्जैन सिक्स लेन का करेंगी भूमिपूजन
गाली से गोली तक... कलेक्टर के जाते ही भिड़े पूर्व और वर्तमान सरपंच, पूरे गांव के शस्त्र लाइसेंस सस्पेंड
Free Fire Game: Boy Jumps Off Roof After Asking Mother What Would Happen If He Fell
Next Article
Free Fire Game : मां, मैं छत से गिर जाऊं.... तो क्या होगा ? कहकर लड़के ने लगा दी छलांग
Close