विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 30, 2023

MP, Chhattisgarh समेत 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों पर फोकस, BJP ने बुलाई पार्टी महासचिवों की बैठक

Madhya Pradesh Assembly Election: बैठक में ब्लॉक पंचायत चुनाव, शहरी स्थानीय निकाय, चल रहे सेवा सप्ताह पखवाड़ा, पार्टी के कॉल सेंटर और विभिन्न राजनीतिक मामलों सहित कई विषयों पर चर्चा हुई.

Read Time: 2 min
MP, Chhattisgarh समेत 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों पर फोकस, BJP ने बुलाई पार्टी महासचिवों की बैठक
BJP ने बुलाई पार्टी महासचिवों की बैठक
भोपाल:

Madhya Pradesh Assembly Election: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (National President JP Nadda) ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh), राजस्थान (Rajasthan) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) समेत पांच राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर ध्यान केंद्रित करते हुए पार्टी महासचिवों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई.

बैठक में ब्लॉक पंचायत चुनाव, शहरी स्थानीय निकाय, चल रहे सेवा सप्ताह पखवाड़ा, पार्टी के कॉल सेंटर और विभिन्न राजनीतिक मामलों सहित कई विषयों पर चर्चा हुई. 

सूत्रों के मुताबिक, बैठक के दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने आगामी विधानसभा चुनावों की रणनीतियों पर सभी राष्ट्रीय महासचिवों से जानकारी हासिल की और उसके लिए एक खाका तैयार किया. साथ ही चुनाव के लिए समन्वयकों की नियुक्ति के संबंध में भी चर्चा एवं सूचनाओं का आदान-प्रदान किया गया. बैठक के दौरान जेपी नड्डा ने पांच राज्यों में होने वाली रैलियों पर भी चर्चा की.

सूत्रों ने कहा कि राज्य चुनाव समन्वयकों ने बैठक के दौरान अपनी रणनीतियां प्रस्तुत कीं, जिसमें प्रमुख निर्वाचन क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित किया गया और उन सीटों के लिए रणनीति पर चर्चा की गई जहां पार्टी कमजोर है.

बैठक में हाल ही में कई राज्यों में हुए उपचुनावों पर भी चर्चा हुई और बीजेपी की ओर से बनाए जाने वाले कॉल सेंटर को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने प्रेजेंटेशन दिया.

कार्यक्रम के अंतिम चरण में अब तक किये गये कार्यों और लंबित कार्यों की समीक्षा की गई, साथ ही आगे की रूपरेखा भी बनाई गई.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ चुनाव: बीजेपी ने 200 बाहरी नेताओं को विधानसभा वार दिया प्रभार, भूपेश बघेल ने कसा तंज

ये भी पढ़ें- राष्ट्रपति के साइन के बाद महिला आरक्षण बिल बना कानून, सरकार द्वारा राजपत्र जारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close