विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 29, 2023

छत्तीसगढ़ चुनाव: बीजेपी ने 200 बाहरी नेताओं को विधानसभा वार दिया प्रभार, भूपेश बघेल ने कसा तंज

छत्तीसगढ़ में चुनाव का ऐलान अभी तो नहीं हुआ है लेकिन सभी पार्टियां अभी से कमर कस कर तैयार है. बीजेपी की बात करें तो वो अपनी खोई सत्ता पाने के लिए उसने पूरी ताकत झोंक दी है. अब पार्टी ने अपने 200 नेताओं को राज्य में विधानसभा वार  प्रभार सौंप दिया है.

Read Time: 2 min
छत्तीसगढ़ चुनाव: बीजेपी ने 200 बाहरी नेताओं को विधानसभा वार दिया प्रभार, भूपेश बघेल ने कसा तंज

छत्तीसगढ़ में चुनाव का ऐलान अभी तो नहीं हुआ है लेकिन सभी पार्टियां अभी से कमर कस कर तैयार है. बीजेपी की बात करें तो वो अपनी खोई सत्ता पाने के लिए उसने पूरी ताकत झोंक दी है. खुद पीएम नरेन्द्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा राज्य का लगातार दौरा कर रहे हैं. अब पार्टी ने अपने 200 नेताओं को राज्य में विधानसभा वार  प्रभार सौंप दिया है. ये सभी नेता पड़ोसी राज्य बिहार,उड़ीसा,झारखंड और पश्चिम बंगाल के हैं. ये सभी नेता दिल्ली में बने भाजपा कंट्रोल रूम को हर दिन के बदलते समीकरण की जानकारी देंगे. खुद भाजपा प्रवक्ता अनुराग अग्रवाल ने इसकी पुष्टि की है. 

Latest and Breaking News on NDTV

पार्टी ने इन नेताओं को अभी से काम पर लगा भी दिया है.ये सभी नेता अपने-अपने संभाग में रणनीति बनाने से लेकर डैमेज कंट्रोल तक का काम करेंगे. ये भी जान लेते हैं कि इनको क्या-क्या काम करने हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

जाहिर है जब भाजपा इतने बड़े स्तर पर तैयारी कर रही है तो कांग्रेस की ओर से भी प्रतिक्रिया तो आनी है. खुद मुख्य मंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा की विधानसभा प्रभारियों पर तंज कसते हुए ट्वीट किया सभी का स्वागत है अब पता चलेगा उनकी की ग़लतियाँ इतनी बड़ी थी कि चुनाव लड़वाने के लिए नेता भी नहीं बचे हैं.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Election Update : जल्द जारी होगी बीजेपी प्रत्याशियों की दूसरी सूची

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close