विज्ञापन

MP News : तालाब फूटने से सतना में आई बाढ़ ! घर में ही बहने लगे मौजूद बच्चे 

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिले के वार्ड नंबर 22 उतैली में बने नारायण तालाब का बांध टूटे जाने की खबर है.... जिससे कालोनी के कई घरों में पानी भर गया. तेज बहाव के कारण घरों में मौजूद लोग बहने लगे.

MP News : तालाब फूटने से सतना में आई बाढ़ ! घर में ही बहने लगे मौजूद बच्चे 
MP News : तालाब फूटने से सतना में आई बाढ़ ! घर में ही बहने लगे मौजूद बच्चे 

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिले के वार्ड नंबर 22 उतैली में बने नारायण तालाब का बांध टूटे जाने की खबर है.... जिससे कालोनी के कई घरों में पानी भर गया. तेज बहाव के कारण घरों में मौजूद लोग बहने लगे. जिन्हें रेस्क्यू ऑपरेशन कर सुरक्षित निकाला गया. करीब 50 घर पानी से लबालब हो गया. घटना की खबर लगते ही कलेक्टर अनुराग वर्मा, एसपी आशुतोष गुप्ता, महापौर योगेश ताम्रकार सहित फोर्स मौके पर पहुंची.

कैसे पैदा हुए बाढ़ के हालात 

बताया जाता है कि नारायण तालाब से पानी का रिसाव हो रहा था. इसी दौरान अचानक से मिट्टी बह गई और पूरे वार्ड में पूरे बाढ़ के हालात पैदा हो गए. वार्ड क्रमांक 22 नल की जगह पर बस है जिससे जल भराव काफी हो गया. फिलहाल तालाब के फूटने का मुख्य कारण तकनीकी टीम तलाश रही है. कलेक्टर के निर्देश पर तमाम विभागों के इंजीनियर तालाब के फूटने के पीछे की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.

रास्ते से बांधी गई गाड़ियां

तालाब फूटने की वजह से अचानक बाढ़ के हालात पैदा हो गए जिससे तमाम लोगों फॉर-व्हीलर और मोटरसाइकिल तेज बहाव में बह गए स्थानीय लोगों ने किसी तरह से जान जोखिम में डालकर अपनी गाड़ियों को रस्सी के सहारे पोल से बांध दिया.

काटी गई इलाके की बिजली

तमाम घर निचले इलाके पर बने हुए हैं जिससे पानी भर गया और हादसे की संभावना को देखते हुए बिजली विभाग में पूरे इलाके की बिजली बंद कर दी अन्यथा यहां पर और भी गंभीर घटना हो सकती थी. गांव की गलियां और घर पानी से लबालब भर गए हैं... और गांव वाले अपने मवेशियों और घर-गृहस्थी के सामान को सुरक्षित करने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं. 

ये भी पढ़ें : 

शिवपुरी में फिर लबालब हुआ ये तालाब, बारिश में आशियाना छोड़कर भागे लोग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
MP News : तालाब फूटने से सतना में आई बाढ़ ! घर में ही बहने लगे मौजूद बच्चे 
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close