विज्ञापन
Story ProgressBack

सागर के एक मकान में लगी आग, घबराकर छत से गिरे कई लोग, एक की मौत...

सागर के कोतवाली थाना क्षेत्र के रामपुर वार्ड की बतेसा वाली गली में स्थित एक मकान में आग लग गई. आग लगने से दूसरी मंजिल पर मौजूद परिवार के सदस्य घबरा गए, इसी दौरान 15 वर्षीय बेटी और मां सहित तीन लोग घबराकर नीचे गिर गए. इस घटना में गंभीर चोटें आने से 15 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई.

Read Time: 3 min
सागर के एक मकान में लगी आग, घबराकर छत से गिरे कई लोग, एक की मौत...
इस मामले की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और फायर फाइटर मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सागर (Sagar) में एक मकान मे अचानक आग लग गई, इससे दूसरी मंजिल पर रहने वाले परिवार के सदस्य वाले घबरा गए. इसी दौरान छत पर से घबराहट में मां, बेटी सहित तीन लोग नीचे गिर गए. जिसमें इलाज के दौरान 15 वर्षीय बेटी की मौत हो गई. वहीं मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है. ये घटना सागर के रामपुर वार्ड की बतेसा वाली गली में स्थित एक मकान की है.

आग लगने का कारण अज्ञात, पुलिस जुटी जांच में

सागर के कोतवाली थाना क्षेत्र के रामपुर वार्ड की बतेसा वाली गली में स्थित एक मकान में आग लग गई. आग लगने से दूसरी मंजिल पर मौजूद परिवार के सदस्य घबरा गए, इसी दौरान 15 वर्षीय बेटी और मां सहित तीन लोग घबराकर नीचे गिर गए. इस घटना में गंभीर चोटें आने से 15 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई, वहीं घटना में घायल हुए दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने हड़ताल पर जाने वाली आंगनवाड़ी पर लगाया जुर्माना, दिए बहाली के आदेश

पुलिस और फाइटर ने स्थानीय लोगों के मदद से आग पर काबू पाया

इस मामले की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और फायर फाइटर मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. आगजनी से मकान में रखा सामान जलकर राख हो गया. जानकारी के अनुसार रामपुरा वार्ड निवासी अशोक जैन के मकान में देर रात आग लग गई थी. मकान में खुली फोटोकॉपी की दुकान से आग शुरू हुई, देखते देखते ये आग दूसरी मंजिल तक पहुंच गई. धुंआ उठता देख आसपास के लोग भी जमा हो गए. पुलिस और फाइटर के साथ- साथ स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया. 

ये भी पढ़ें MP News: बिना रजिस्ट्रेशन के चलाया जा रहा था बालिका  गृह- 26 लड़कियां लापता, पुलिस कर रही लीपापोती

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close