विज्ञापन
Story ProgressBack

MP वालें ध्यान दें ! बिजली कर्मचारियों से की बदसलूकी तो होगी FIR

Power Cut in MP : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक तरफ जहां गर्मी ने हाल बेहाल किया हुआ है... तो दूसरी तरफ बत्ती गुल से भी लोग खासा परेशान नज़र आ रहे हैं. ऐसे में बिजली की सप्लाई के लिए पावर कट किया जाता है.

Read Time: 3 mins
MP वालें ध्यान दें ! बिजली कर्मचारियों से की बदसलूकी तो होगी FIR
MP वालें ध्यान दें ! बिजली कर्मचारियों से की बदसलूकी तो होगी FIR

Madhya Pradesh News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक तरफ जहां गर्मी ने हाल बेहाल किया हुआ है... तो दूसरी तरफ बत्ती गुल से भी लोग खासा परेशान नज़र आ रहे हैं. ऐसे में बिजली की सप्लाई के लिए पावर कट किया जाता है. जिसके चलते लोगों में काफी नाराजगी बनी हुई है. आलम ऐसा है कि बिजली काटे जाने से गुस्साए लोग कई जगहों पर कर्मचारियों और अधिकारियों से भिड़ने पर उतारू हो जाते हैं. यही नहीं, कई जगहों पर तो बिजली विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों से मारपीट तक की जाती है. मामला उजागर होने पर बिजली विभाग ने सख्ती से पेश आने का फैसला किया है. इसके लिए अधिकारियों को भी निर्देश जारी किए गए हैं.

बत्ती गुल पर फूटा लोगों का गुस्सा

कंपनी ने कहा है कि देखने में आ रहा है कि बिजली कर्मियों से ड्यूटी के दौरान असामाजिक तत्व मारपीट व दुर्व्यवहार कर रहे हैं. ऐसी घटनाएं बिजली अधिकारियों और कर्मचारियों का मनोबल गिराती हैं, इसलिए कंपनी में काम करने वाले सभी अधिकारियों और कर्मचारियों से कहा जाता है कि वे अपने साथ होने वाली वाली दुर्व्यवहार या मारपीट की घटनाओं को पूरी गंभीरता से लें. ऐसे लोगों के खिलाफ थानों में FIR कराने का निर्णय लिया है. बता दें कि गर्मी के मौसम में बिजली की मांग बहुत ज्यादा बढ़ गई है. साथ ही ट्रांसफार्मर पर लोड भी ज्यादा हो गया है. इन स्थितियों में कई इलाकों में बिजली गुल रहना आम बात है.

ऐसे लोगों पर होगी FIR

ऐसे में आम लोगों के गुस्से का निशाना बिजली कर्मचारी बन जाते हैं. मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों से बदसलूकी या मारपीट के मामलों में तुरंत कानूनी कार्रवाई की बात कही गई हैं. कंपनी ने कहा है कि बिजली आपूर्ति के लिए अधिकारी और कर्मचारी मुश्किल हालत में कड़ी मेहनत से काम करते हैं. ऐसे में इनका मनोबल नीचा करने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती है. कंपनी ने मैदानी अधिकारियों व कर्मचारियों से कहा है कि बिजली आपूर्ति के हालात पर लगातार नजर रखें और जिले के कलेक्टर व SP से संपर्क कर किसी भी अप्रिय स्थिति में उनसे जरूरी सहयोग लें.

ये भी पढ़ें : 

पुलिसवालों की दबंगई पर SP का एक्शन ! अवैध वसूली करने वाले 2 कांस्टेबल सस्पेंड

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: स्कूल-कॉलेजों में राम और कृष्ण को पढ़ाए जाने पर गरमाई सियासत, दिग्विजय सिंह ने कर दी ये बड़ी मांग
MP वालें ध्यान दें ! बिजली कर्मचारियों से की बदसलूकी तो होगी FIR
Big action by NCPCR team in Raisen district of Madhya Pradesh, 36 child laborers freed
Next Article
MP News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में NCPCR की टीम की बड़ी कार्रवाई, 36 बाल श्रमिकों को कराया मुक्त
Close
;