विज्ञापन

Crime News: ड्यूटी लगाने की बात पर हो गई लड़ाई, बात बढ़ने पर सोलर प्लांट के सुरक्षाकर्मियों के बीच हुई हवाई फायरिंग

Khandwa Solar Plant Firing: खंडवा के सोलर प्लांट के सुरक्षाकर्मियों के बीच विवाद हो गया. मामला बढ़ने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को बहुत मारा और हवाई फायरिंग भी की. घटना में तीन लोग घायल हो गए.

Crime News: ड्यूटी लगाने की बात पर हो गई लड़ाई, बात बढ़ने पर सोलर प्लांट के सुरक्षाकर्मियों के बीच हुई हवाई फायरिंग
घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के खंडवा (Khandwa) जिले से हवाई फायरिंग (Air Firing) का मामला सामने आया है. जिले के जावर थाना क्षेत्र के सोलर प्लांट (Solar Plant) में देर रात सुरक्षाकर्मियों के बीच विवाद हो गया. इस दौरान उनके बीच खूब लाठी-डंडे चले और हवाई फायर हुई. हमले में एक सुरक्षाकर्मी और उसके परिवार के दो सदस्य घायल हो गए. उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें गोली के छर्रे लगे है, जिससे वह घायल हो गए है. वहीं, पुलिस रिकार्ड के अनुसार, दो फायर हुए जिसमें एक हवा में और एक जमीन पर फायर हुआ. जमीन पर फायर होने से पत्थर की गिट्टी उड़ कर लगने से कुछ लोग घायल हुए है. खंडवा की जवार पुलिस दोनों पक्षों पर केस दर्ज कर जांच ले रही है. फिलहाल घायलों का इलाज किया जा रहा है.

15 मिनट लेट पहुंचने से शुरू हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार, फूलगांव के रहने वाले हेमराज और उसके रिश्तेदार अजय और रतन को घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल हेमराज ने बताया कि वह सोलर प्लांट में गार्ड की नौकरी करता है. जब ड्यूटी के लिए प्लांट पर वह 15 मिनट लेट हो गया, तो इसी बात पर सुपरवाइजर दिनेश राठौर और महेश नायक, गन मैन संत कुमार गाली-गलौज करने लगे. गुस्से में उसने भी गालियां दे दी. इसी बात पर राठौर, नायक और उसके साथियों ने लाठियों से मारपीट की. घायल ने अपने परिवार वालों को बुला लिया. इस पर उन्होंने परिवार पर भी हमला कर दिया. संत कुमार ने हवाई फायर किए जिससे गोली के छरें अजय के चेहरे पर और रतन के पैर में लग गए. 

ये भी पढ़ें :- CG Crime : पत्नी का Reel बनाना नहीं आया रास, तो पति ने रास्ते में दे दी दर्दनाक मौत 

पुलिस ने की जांच

टीआई जीपी वर्मा और उनकी टीम ने घटना स्थल और जिला अस्पताल पहुंचकर छानबीन की. पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज FIR के अनुसार, गोली चलने की घटना की तो पुष्टि हो गई, लेकिन गोली के छर्रे की जगह पत्थर की गिट्टी से घयाल होना बताया गया है. इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें :- CG News: नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई लड़ते हुए गंवा दी अपनी जान, घर पहुंचा पार्थिव शरीर तो पूरे गांव की हो गई आंखें नम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Tandoori Ban: तंदूरी रातें कर रही हैं आपकी सुबह खराब, बैन के बावजूद राजधानी में जारी है जहरीले धुंए का कारोबार
Crime News: ड्यूटी लगाने की बात पर हो गई लड़ाई, बात बढ़ने पर सोलर प्लांट के सुरक्षाकर्मियों के बीच हुई हवाई फायरिंग
Mental disorders now treated in Jabalpur superspeciality hospital this special technique used
Next Article
1st in India: एमपी के इस सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में अब मानसिक विकारों का होगा इलाज, इस स्पेशल तकनीक का होगा उपयोग
Close